Move to Jagran APP

Major Teaser : सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन एक साथ करेंगे ,फिल्म 'मेजर' का टीजर लांच !

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू औए मलयालम फिल्मों के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीजर हिंदी तेलुगू और मलयालम भाषा में जारी करेंगे और देंगे भारत के इस सपूत को श्रधांजलि ।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 01:55 PM (IST)
Major Teaser : सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन एक साथ करेंगे ,फिल्म 'मेजर' का टीजर लांच !
सलमान खान, फिल्म मेजर और महेश बाबू , Instagram : beingsalmankhan/adivisesh/urstrulymahesh

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज एक साथ, एक ही प्लेटफार्म पर जुड़ रहे हैं 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि देने, फिल्म 'मेजर' के जरिये। जी हां, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान , टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू औए मलयालम फिल्मों के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीजर, हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में जारी करेंगे और देंगे भारत के इस सपूत को श्रद्धांजलि ।

loksabha election banner

फिल्म के मेकर्स ने पहले ही बताया था कि 'मेजर' का टीजर 12 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि मुम्बई में 26 मार्च को ही इस फिल्म का बड़ा टीजर लांच इवेंट होना था लेकिन कोरोना और परिवार में हुए व्यक्तिगत क्षति के चलते ये कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता हैं क्योंकि ये एक ऐसे जाबाज सिपाही की अमर गाथा हैं जिसने देश के खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की। भारत की रक्षा के लिए लड़ा । धरती माँ के इस लाल के जीवन गाथा को, फिल्म 'मेजर' के जरिये सलाम किया जाएगा। उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर एक मेजर बनकर,शहादत हासिल करनेवाले इस शूरवीर जवान को 2 जुलाई 2021 को पूरा हिंदुस्तान देखेगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

हाल ही में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे साउथ स्टार अदिवि सेष का दमदार मोशन पोस्टर रिवील किया गया। इसके बाद सई मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला की पोस्टर ने भी हलचल पैदा की। और अब सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन के जरिये फिल्म का टीज़र जारी करना ,मेजर शहीद संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम करने की एक अनोखी कोशिश हैं।

फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया,जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया गया हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.