Move to Jagran APP

'मैंने प्यार किया' वाली भाग्यश्री की बेटी ने सिर्फ शर्ट में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

अवंतिका दसानी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। हालांकि अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। पर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बाकी दूसरे स्टारकिड से किसी भी लिहाज में कम नहीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 01:47 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 01:47 PM (IST)
Image Source: avantika dassani Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'मैंने प्यार किया' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एकट्रेस भाग्यश्री अब पर्दे पर कम ही नजर आती हैं। पहली फिल्म की वजह से फैंस के बीच उनकी एक इमेज ही शर्माती सी, क्यूट सी दिखने वाली लड़की की बन गई। पर उनकी बेटी को देख आप विश्वास नहीं करेंगे कि ये भाग्यश्री की ही बेटी हैं। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करतीं हैं।

loksabha election banner

अवंतिका दसानी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। हालांकि अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। पर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बाकी दूसरे स्टारकिड से किसी भी लिहाज में कम नहीं हैं। उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती देखते ही बनती है।

View this post on Instagram

A post shared by Avantika Dasani (@avantikadasani)

फिल्मी दुनिया से दूर भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की है। साथ ही उन्होंने बिजनेस और मार्केटिंग में डिग्री ली है। अवंतिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो यह साफ है कि उन्हें ट्रेवलिंग, डांसिंग, फैशन और दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद है।

View this post on Instagram

A post shared by Avantika Dasani (@avantikadasani)

अवंतिका सोशल वर्क भी करना पसंद करती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बच्चों को पढ़ाते हुए और अपनी सोशल एक्टिविटीज की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। हाल ही में उन्होंने अपनी सिर्फ व्हाइट शर्ट के पहन फोटो पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई।

View this post on Instagram

A post shared by Avantika Dasani (@avantikadasani)

बिग बॉस सीजन 15 में भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर को प्रमोट करने पहुंचीं थी। इस फिल्म से भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने बॉलीवुड में कदम रखा है। वहीं सलमान ने भाग्यश्री को लेकर अभिमन्यु से पूछा- क्या ये अभी भी बेहोश होती हैं? इस पर भाग्यश्री ने कहा, 'मैं केवल एक बार शूट पर बेहोश हुई थी। मुझे 105 डिग्री बुखार था और इसके बावजूद मैंने शूटिंग कैंसिल नहीं की थी। मैं बेहोश हो गई थी और सलमान ने मुझे थाम लिया था।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.