नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे करने की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी जिंदगी और करियर के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं। भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से की थी। उनकी पहली ही फिल्म काफी हिट साबित हुई थीो।

फिल्म मैंने प्यार किया ने भाग्यश्री को रातों-रात मशहूर अभिनेत्री बना दिया। बावजूद इसके धीरे-धीरे उन्होंने हिंदी फिल्मों को अलविदा कह दिया। हालांकि भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरी बनाने का कभी कोई मलाल नहीं रहा है। उनका मानना है कि करियर से पहले परिवार उनकी प्राथमिकता है। वहीं फिर से सिनेमा में वापसी करने पर अब भाग्यश्री ने दोबारा से सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

यह बात भाग्यश्री ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कही है। भाग्यश्री ने हाल ही में कंगना रनोट की थलाइवी से फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। ऐसे में अभिनेत्री से पूछा गया कि उनका सलमान खान के दोबारा स्क्रीम स्पेस शेयर करने का कोई प्लान है क्या ? भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ दोबारा के काम करने को लेकर कहा, 'अब, यह निर्माता या निर्देशक के हाथ में रहता है, जो शायद हमें वापस लेना चाहते हों।'

भाग्यश्री ने आगे कहा, 'हमें वह रोल दें जो आज से समय में मेल खाता हो। उनके (सलमान खान) साथ दोबारा काम करना मजेदार होगा और मुझे लगता है कि इस पर काफी बातचीत होगी लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कोई निर्माता या निर्देशक हम दोनों के पास ऐसे रोल लेकर आता है जो हम करना चाहते हैं।' इसके अलावा भाग्यश्री ने सलमान खान और अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि भाग्यश्री आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं। यह फिल्म साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में जे जयललिता का रोल अभिनेत्री कंगना रनोट ने अदा किया है। वहीं दूसरी ओर भाग्यश्री ने फिल्म थलाइवी जे जयललिता की मां का रोल किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। 

Edited By: Anand Kashyap