Move to Jagran APP

Maidaan Twitter Review: 'शैतान' के बाद फिर बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' पर अजय देवगन करेंगे कब्जा? आ गया फैसला

Ajay Devgn हिंदी सिनेमा के बेहतरीन सितारों में से एक हैं इस बात में कोई संदेह नहीं हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन तक उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं। पहली बार अजय देवगन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान के साथ दर्शकों के बीच आए हैं। मैदान में उन्होंने इंडियन फुटबॉल कोच का किरदार निभाया है। दर्शकों को कैसी लगी ये फिल्म चलिए जानते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 11 Apr 2024 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 02:29 PM (IST)
'शैतान' के बाद फिर बॉक्स ऑफिस के 'मैदान' पर अजय देवगन करेंगे कब्जा? / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस के मैदान में उतर गए हैं। उनकी बायोग्राफिकल फिल्म 'मैदान' ने सिनेमाघरों में बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर ली है। इस फिल्म में 'शैतान' एक्टर ने सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार अदा किया है, जो पेशे से एक फुटबॉल कोच है।

loksabha election banner

अजय देवगन के लिए साल 2024 की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई थी। उनकी इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। ईद के खास मौके पर ये मूवी दर्शकों के हवाले हो चुकी है।

मैदान को लेकर दर्शकों ने फैसला सुनाते हुए ये भी बता दिया है कि इस फिल्म के लिए अपनी पॉकेट ढीली करना वर्थ है या नहीं। देखिये दर्शकों ने थिएटर में फिल्म देखने के बाद क्या फैसला सुनाया है-

दर्शकों को कैसी लगी अजय देवगन की 'मैदान'

अजय देवगन की फिल्म की कहानी असल घटना से प्रेरित है, जो एक फुटबॉल कोच के 'मैदान' में संघर्ष को दिखाती है। 'सिंघम' अजय देवगन ने इस किरदार के साथ कितना न्याय किया है, दर्शकों ने इस पर अपनी राय दी। अजय देवगन ये जानकर जरूर खुश होंगे कि 'शैतान' के बाद 'मैदान' भी जमकर दर्शकों की तारीफ पा रही है।

यह भी पढ़ें: Box Office Prediction: अक्षय कुमार मारेंगे Maidaan या फिर अजय देवगन बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'बड़े मियां', जानिए प्रेडिक्शन

एक यूजर ने फिल्म का रिव्यू करते हुए लिखा, "इंडियन फुटबॉल के इतिहास पर ये एक बेहद ही शानदार फिल्म है। दर्शक इसे चीयर कर रहे हैं, क्लाइमेक्स पर तालियां बज रही हैं। स्मोकिंग हेल्थ के लिए जरूर हानिकारक है, लेकिन अजय देवगन की परफॉर्मेंस के आगे ये सब कुछ नहीं है। इस शानदार जर्नी को आप मिस नहीं कर सकते"। यहां पर देखें रिव्यू-

maidaan twitter

अजय देवगन के अभिनय को देख फैंस हुए भावुक

दूसरे यूजर ने लिखा, "मैदान एक दिलचस्प स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म है। पहला हाफ जहां बहुत ही मजबूत है, तो वहीं दूसरे हाफ का जवाब ही नहीं है। अजय देवगन ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है। हर चीज को फिल्म में खूबसूरती से उतारा गया है। 45 फाइनल मिनट की बात ही अलग है"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "युवा देखने के बाद मैं हमेशा चाहता था कि अजय देवगन मणिरत्नम की फिल्म करें। मैदान भले ही मणिरत्नम की फिल्म नहीं है, लेकिन इसका सेकंड हाफ उनकी फिल्मों की तरह ही ग्रैंड हैं। ए आर रहमान का सोलफुल म्यूजिक आपको पुरानी फिल्मों की याद दिला देगा"।

आपको बता दें कि एडवांस बुकिंग में कल तक मैदान ने महज 40  लाख का बिजनेस किया था, लेकिन अब जिस तरह से फिल्म को रिस्पांस मिल रहा है, उससे बॉक्स ऑफिस की काया पलट हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: Maidaan Review: अजय देवगन की 'चक दे इंडिया' है 'मैदान', फुटबाल कोच के किरदार में यादगार अभिनय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.