Move to Jagran APP

Maidaan Teaser Release: भोला के बाद अब फुटबॉल के मैदान में उतरने को तैयार हैं अजय देवगन, धमाकेदार टीजर रिलीज

Maidaan Teaser Out Ajay Devgn Maidaan Teaser Release अजय देवगन की फिल्म भोला थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही सुपरस्टार ने अपने फैंस को एक और ट्रीट दी। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म मैदान का दमदार टीजर रिलीज कर दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 30 Mar 2023 12:39 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 01:29 PM (IST)
Maidaan Teaser Release: भोला के बाद अब फुटबॉल के मैदान में उतरने को तैयार हैं अजय देवगन, धमाकेदार टीजर रिलीज
Maidaan Teaser Release ajay devgn ready to show football game golden period after bholaa release in theater/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Maidaan Teaser: अजय देवगन की फिल्म 'भोला' दर्शकों के बीच आ चुकी है। इस फिल्म को थिएटर में आते ही खूब प्यार मिल रहा है और साथ ही काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्विटर पर फैंस मूवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्म 'भोला' की रिलीज के साथ ही सुपरस्टार अजय देवगन ने अब फैंस को एक और बड़ा तोहफा दिया है। उनकी जून में रिलीज होने वाली फिल्म 'मैदान' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें वह फुटबाल गेम के गोल्डन पीरियड की कहानी को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।

'मैदान' में कुछ इस अंदाज में दिखे अजय देवगन 

अजय देवगन बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं, जिनकी हमेशा यही कोशिश रही है कि वह अपनी ऑडियंस को हर फिल्म के साथ कुछ अलग परोसे। दृश्यम 2 के बाद, वह 'भोला' में वह एक साधारण आदमी की भूमिका में नजर आए थे। अब वह फिल्म 'मैदान' में  फुटबाल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फुटबॉल के गेम के गोल्डन एरा को दिखाएंगे अजय देवगन

इस टीजर की शुरुआत होती है हेलसिंकी ओलंपिक मैदान से, जिसमें भारतीय प्लेयर भरी बारिश में फुटबॉल मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस ओलंपिक मैच में उनकी भिड़ंत यूगोस्लाविया के प्लेयर से होती है। इस धमाकेदार छोटे-से टीजर में भारतीय खिलाड़ी बिना जूतों के भारी बारिश में मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

अजय देवगन स्टारर 'मैदान' का 1 मिनट 30 सेकंड का ये टीजर 1952 से लेकर 1962 तक के उस गोल्डन पीरियड को दर्शाता है, जब भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों का गोल्डन पीरियड था। जहां वो दनादन गोल मारते हुए नजर आ रहे हैं। 

कोच बने नजर आए सुपरस्टार अजय देवगन 

अजय देवगन फिल्म में कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो छोटे-से मैदान में अपनी टीम को ट्रेन करते हैं और यंग इंडियंस प्लेयर को ओलंपिक तक ले जाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेते हैं। हालांकि, इस छोटे से टीजर में बड़ी ही खूबसूरती से ये दिखाया गया है कि इस दौर में उन्हें फुटबॉल खिलाड़ियों को मैदान तक ले जाने में क्या-क्या मेहनत करनी पड़ी थी। 

इस छोटे से टीजर में अजय देवगन अंत में एक दमदार डायलॉग बोलते हैं, 'आज मैदान में उतरना ग्यारह, लेकिन दिखना सिर्फ एक'। इसका बैकग्राउंड स्कोर भी काफी धांसू हैं। एक लंबे समय के बाद कोई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ऑडियंस का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी। 

अजय देवगन के साथ ये स्टार्स आएंगे नजर 

अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में गजराज राव और बंगाली एक्ट्रेस रुद्राणी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। आदिपुरुष के बाद 23 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.