Move to Jagran APP

Alia Bhatt और Aditya Roy Kapoor रोमानिया नहीं महबूब स्‍टूडियो में करेंगे रोमांस

Alia Bhatt और Aditya Roy Kapoor रोमानिया की बजाय मुंबई में ही फिल्‍म Sadak 2 की शूटिंग करेंगे। महेश भट्ट ने कहा है कि शूटिंग महबूब स्‍टूडियो में कंप्‍लीट की जाएगी।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 12:23 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 05:48 PM (IST)
Alia Bhatt और Aditya Roy Kapoor रोमानिया नहीं महबूब स्‍टूडियो में करेंगे रोमांस
Alia Bhatt और Aditya Roy Kapoor रोमानिया नहीं महबूब स्‍टूडियो में करेंगे रोमांस

नई दिल्‍ली, जेएनएन। मशहूर निर्माता निर्देशक महेश भट्ट की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म सड़क 2 की शूटिंग मई में शुरू हो जाएगी। कहा जा रहा है कि शूटिंग मई के तीसरे सप्‍ताह से यानी 15 तारीख के बाद से शुरू हो सकती है। शूटिंग रोमानिया की बजाय मुंबई के बांद्रा में ही शूट की जाएगी। इसके लिए महबूब स्‍टूडियो में सेट लगाया जाएगा।

loksabha election banner

90 के दशक की सुपरहिट फिल्‍म सड़क के रीमेक के जरिए यह पहला मौका होगा जब पिता और बेटी यानी महेश भट्ट और आलिया भट्ट एक साथ काम करेंगे। खबरों के मुताबिक सड़क-2 भट्ट कैंप की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म है। यह 1991 में रिलीज हुई सड़क फिल्‍म का रीमेक है। इस फिल्‍म को महेश भट्ट डायरेक्‍ट कर रहे हैं।


खबरों के मुताबिक फिल्‍म की शूटिंग मई के तीसरे सप्‍ताह यानी 15 तारीख के बाद से शुरू हो जाएगी। शूटिंग रोमानिया की बजाय मुंबई में ही शूट की जाएगी। इसके लिए बांद्रा स्थित महबूब स्‍टूडियो में सेट लगाया जा रहा है। सबसे पहले आलिया भट्ट और संजय दत्‍त शूटिंग शुरू करेंगे। जबकि बाकी को-स्‍टार बाद में बारी बारी से उन्‍हें ज्‍वाइन करेंगे।

 

View this post on Instagram

27 years ago, a love story won your hearts. A timeless tale. The next chapter begins... @maheshfilm’s #Sadak2 in cinemas 25th March 2020! #MukeshBhatt @duttsanjay @poojab1972 @aliaabhatt #AdityaRoyKapur

A post shared by Vishesh Films (@visheshfilms) on

निर्माता निर्देशक महेश भट्ट ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पहले रोमानिया में करने की सोच रहे थे, पर अब हम यह फिल्म मुंबई में ही शूट की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्म को मुंबई में शूट करने का निर्णय मैने ही लिया है। फिल्‍म के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में सेट लगाया जाएगा। यहां सबसे पहले आलिया और संजय शूटिंग की शुरूआत करेंगे।

 

View this post on Instagram

Flashback-First day of shooting for Sadak at Mukesh Mills.We were shooting an action sequence that I was not part of but was always more interested in what happened behind the camera hence tagged along! Can’t wait for Sadak2! Gratitude to @maheshfilm and Vishesh Films for giving us a film that will be mentioned in all our obituaries. Next up? Sadak part two of course! #Sadak #Sadak2 #cultfilm #smashhit #thosewerethedays #unafraidtostandout #theroaring90s #MaheshBhatt #Sanjaydutt #poojabhatt #behindthescenes #filmmaking #filmmakinglife #flashback #memories

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

फिल्‍म में आदित्‍य राय कपूर और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा संजय दत्‍त और पूजा भट्ट भी फिल्‍म में महत्‍वपूर्ण रोल अदा करने वाले हैं। बता दें कि आलिया और पूजा पहली बार एक साथ काम करने जा रही हैं। 1991 में रिलीज हुई सड़क को भट्ट सिस्‍टर्स के फादर महेश भट्ट ने डायरेक्‍ट किया था और अब इसके रीमेक को भी वह ही डायरेक्‍ट करने वाले हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.