Move to Jagran APP

Mahashivratri 2024: 'हनु-मैन' के बाद Luv You Shankar की बारी, Shreyas Talpade की मूवी के टीजर में दिखा धांसू VFX

हार्ट अटैक के बाद जल्द ही एक्टर Shreyas Talpade फिल्मी दुनिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता की अगली फिल्म लव यू शंकर की अनाउंसमेंट हो गई है जिसका नाम लव यू शंकर (Luv You Shankar) है। मूवी की घोषणा के साथ-साथ इसका लेटेस्ट टीजर रिलीज किया गया है। श्रेयस तलपडे की इस मूवी के टीजर में वीएफएक्स (VFX) को देख हर कोई इंप्रेस हो रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 08 Mar 2024 02:27 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2024 02:28 PM (IST)
श्रेयस तलपडे की अगली फिल्म का एलान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओम शांति ओम और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों के जरिए अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले कलाकार श्रेयस तलपडे की अगली फिल्म का एलान हो गया है। हार्ट अटैक से रिकवरी के बाद अभिनेता की ये पहली फिल्म है।

loksabha election banner

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर श्रेयस की लव यू शंकर की अनाउंसमेंट की गई है। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म का टीजर भी साझा किया गया है, जिसमें वीएफएक्स (VFX) को देख आपको तेजा सज्जा स्टारर हनु-मैन (Hanu-Man) की याद आ जाएगी। आइए एक नजर लव यू शंकर के इस टीजर पर डालते हैं।

श्रेयस तलपडे की अगली मूवी लव यू शंकर

अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के दम पर श्रेयस तलपडे फिल्मों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते दिखते हैं। कुछ महीनों पहले उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान पर बन आई थी। लेकिन अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

श्रेयस तलपडे की अपकमिंग फिल्म लव यू शंकर का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे खुद अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस टीजर वीडियो में वीएफएक्स के माध्यम से बाबा भोलेनाथ की नगरी काशी का दृश्य दिखाए जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

इसके बाद हाथ में त्रिसूल लिए श्रेयस तलपडे भी नजर आते हैं। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी भी लीड रोल में दिखने वाली हैं। हांलाकि फिल्म की कहानी क्या होगी उसका अंदाजा अभी इस टीजर से नहीं लगाया जा सकता। लेकिन इस टीजर की तारीफ काफी की जा रही है।

कब रिलीज होगी लव यू शंकर

महाशिवरात्रि के अवसर पर श्रेयस तलपडे ने भगवान शिव को समर्पित फिल्म लव यू शंकर की घोषणा की। साथ ही उन्होंने इसकी रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। जिसके मुताबिक आने वाली नवरात्रि में 19 अप्रैल को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Golmaal 5: एक बार फिर 'गोलमाल' करेगी अजय देवगन की पलटन, शूटिंग से लेकर रिलीज तक पर यहां है पूरी अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.