Move to Jagran APP

Madhuri Dixit के बेटे ने इस नेक काम के लिए कटवा दिए अपने बाल, वजह जानकर आपको भी होगा गर्व!

फिल्मी सितारों के बच्चे अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कोई स्पोर्ट्स को लेकर तो कोई अपनी एक्टिंग को लेकर अक्सर खबरों में रहता है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान एक खास वजह को लेकर चर्चा में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 10:21 AM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 10:53 AM (IST)
Photo Credit - Madhuri Dixit Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी सितारों के बच्चे अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कोई स्पोर्ट्स को लेकर, तो कोई अपनी एक्टिंग को लेकर अक्सर खबरों में रहता है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रेयान एक खास वजह को लेकर चर्चा में हैं। इंटरनेट पर हर तरफ माधुरी के बेटे की चर्चा हो रही है और आम लोग तो छोड़िए सेलेब्स तक रेयान की तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं...और तारीफ हो भी क्यों ना रेयान ने किया ही कुछ ऐसा है। माधुरी के बेटे इतनी कम उम्र में कुछ ऐसा किया जो शायद आपने सोचा भी नहीं होगा। माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि उन्हें रेयान पर गर्व है।

loksabha election banner

दरअसल, रेयान ने कैंसर के मरीज़ों के लिए अपने लंबे बाल डोनेट कर दिए हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है और रेयान को हीरो बताया है। वीडियो में दिख रहा है कि रेयान एक सैलून में बैठे हैं और दो लोग उनकी लंबी चोटी काट रहे हैं। इस दौरान रेयान एकदम आराम से बैठे हुए हैं और अपने बाल कटवा रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए आर्यन ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘सभी नायक टोपी नहीं पहनते…लेकिन मेरा पहनता है। नेशनल कैंसर डे के मौके पर, मैं कुछ बहुत खास शेयर करना चाहती हूं। कैंसर के मरीजों को कीमो की प्रक्रिया से गुज़रते हुए देखकर रेयान का दिल टूट गया। वो जिस चीज़ से गुज़रते हैं उनके बाल झड़ जाते हैं। मेरे बेटे ने कैंसर सोसाइटी के लिए बॉल डोनेट करने का कदम उठाया। माता-पिता होने के नाते हमें उसके इस कदम पर गर्व है। गाइडलाइन्स के मुताबिक जितने लंबे बाल चाहिए थे उसके लिए करीब 2 साल तक रेयान को अपने बाल बढ़ाने थे, और ये इसका फाइनल स्टैप था’।

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

रेयान के इस नेक काम की बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जेनेलिया डिसूज़ा, फराह ख़ान ने भी तारीफ की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.