Move to Jagran APP

माधुरी खुद को नहीं, इन्हें मानती हैं पॉवरहाउस एक्ट्रेस, जानिये कौन हैं वो

माधुरी कहती हैं कि उनकी फिल्मों में कारवां और बांबे टू गोवा से लेकर बेटा तक में एक्टिंग में बिल्कुल अलग रेंज नजर आता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 07:14 PM (IST)
माधुरी खुद को नहीं, इन्हें मानती हैं पॉवरहाउस एक्ट्रेस, जानिये कौन हैं वो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। माधुरी दीक्षित अपनी ज़िंदगी की ‘बकेट लिस्ट’ बहुत लंबी नहीं रखतीं लेकिन उन्होंने यह जरूर माना है कि वह हमेशा डांस और एक्टिंग करती रहना चाहती हैं।

loksabha election banner

माधुरी बताती हैं कि अब उन्हें फिल्मों में अधिक मज़ा आ रहा है काम करने में। पहले के दौर की बातें बताते हुए वह कहती हैं कि पहले पूरी स्क्रिप्ट लिखी हुई नहीं मिलती थी। वह जब सेट पर पहुंचती थीं, तो डायलॉग राइटर डायलॉग लिख रहा होता था। फिर हमलोगों को कहा जाता था कि इसको जोड़ लो और आगे की लाइन बोल लो। लोग एक ही तरह की फिल्में आपको ज्यादा देते थे लेकिन अब लोग प्रोफेशनली काम करते हैं। यह सबसे अच्छी बात है। माधुरी आगे फिल्म बेटा के दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि बेटा फिल्म उनकी अहम फिल्मों में से एक है। उन्हें इस बात की सबसे ज्यादा खुशी है कि उन्होंने इस फिल्म में अरुणा ईरानी के साथ काम किया है। माधुरी कहती हैं कि उन्हें अब भी लगता है कि अरुणा जिस तरह की अभिनेत्री हैं, उस तरह से उन्हें फिल्में नहीं मिलीं। वह अपनी प्रतिभा और दिखा सकती थीं लेकिन माधुरी कहती हैं कि वह काफी संतुष्ट अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने कभी कोई शिकायत नहीं की थी। फिल्म बेटा के वक्त जिस तरह से वह रिहर्सल करती थीं और हर सीन्स पर काम करती थीं, फोकस करती थीं उन्हें उनके साथ बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। वह अरुणा को पावरहाउस मानती हैं एक्टिंग की। वह कहती हैं कि उनकी फिल्मों में कारवां और बांबे टू गोवा से लेकर बेटा तक में एक्टिंग में बिल्कुल अलग रेंज नजर आता है।

माधुरी अपनी फिल्म बकेट लिस्ट के बारे में कहती हैं कि काफी दिनों से उन्हें किसी ऐसी फिल्म की तलाश थी, जिसमें इस तरह की कहानी कही जाये। माधुरी कहती हैं कि उन्हें नयी अभिनेत्रियां अच्छी लगती हैं और उन्हें लगता है कि अब बेहतरीन फिल्में महिलाओं को ध्यान में रख कर बनने लगी हैं। अपने शो डांस दीवाने के बारे में कहती हैं कि कलर्स पर झलक दिखला जा भी मैंने किया था और वह कामयाब रहा था और उससे मुझे छोटे परदे के माध्यम से दर्शकों से जुड़ने का मौका मिल गया था। यह मेरे लिए बड़ी खुशकिस्मती थी। इसलिए मैं छोटे परदे को भी छोटा नहीं मानती हूं।

बता दें कि इस शो में गेस्ट के रूप में सलमान खान और जैकलीन शामिल हुए हैं और वह इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। चूंकि सलमान के साथ उन्हें हमेशा मजा ही आता है। माधुरी की आने वाली फिल्म टोटल धमाल और कलंक हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म साजन को लेकर माधुरी दीक्षित ने खोला संजय दत्त का ये राज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.