Move to Jagran APP

Madhuri Dixit ने 'तेजाब' के रीमेक पर दी प्रतिक्रिया, कहा- क्या फर्क पड़ता है कि मैं ओके...

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर फिल्म तेजाब के हिंदी रीमेक की हाल ही में घोषणा की गई हैं। इस फिल्म ने माधुरी दीक्षित के करियर को बॉलीवुड में एक नया मुकाम दिया था। हाल ही में फिल्म तेजाब के रीमेक पर माधुरी ने प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 08:49 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:15 AM (IST)
madhuri dixit reacts on anil kapoor starrer film tezaab remake says how does it matter. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'तेजाब' ने माधुरी दीक्षित के करियर को एक नया मुकाम दिया था। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में 34 साल बाद फिल्म तेजाब के रीमेक की घोषणा की गई। भूल भुलैया 2, ठंडम के हिंदी रीमेक और रणबीर कपूर की एनिमल जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले निर्माता मुराद खेतानी ने एन चंद्रन के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेजाब' के राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि अब इस पर बॉलीवुड की धक-धक गर्ल और तेजाब की लीड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

loksabha election banner

माधुरी दीक्षित ने तेजाब के रीमेक पर कही ये बात

न्यूज 18 से खास बातचीत में बॉलीवुड की बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फिल्म का रीमेक बनने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। माधुरी दीक्षित ने उनसे खास बातचीत में कहा, 'मेरे पास ऐसी खबरों पर रिएक्ट करने का टाइम नहीं है। लेकिन क्या मैटर करता है कि मैं इस चीज से ओके हूं या नहीं? कोई फिल्म बना रहा है और कला व्याख्या के लिए खुली है और अगर उनके पास(मुराद खेतानी) उसे बनाने का और बेहतरीन तरह से दर्शाने का कोई और तरीका है तो वह उसकी क्रिएटिविटी है'।

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

34 साल पहले रिलीज हुई थी तेजाब

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म तेजाब 34 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा चंकी पांडे, अनुपम खेर, किरण कुमार अनु कपूर जैसे कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म से ही माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को बड़े परदे पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। 'तेजाब' का निर्देशन एन चंद्रा ने किया था, जिन्होंने वो सात दिन, प्रतिघात, वजूद और स्टाइल जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

ये थी फिल्म तेजाब की कहानी

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म की कहानी मोहिनी और महेश देखमुख यानी मुन्ना उर्फ अनिल कपूर के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं। जोकि बाद में एक गैंगस्टर बनकर अपना बदला पूरा करते हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना 'एक-दो-तीन' आज भी उतना ही पॉपुलर है और लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देता है। हालांकि मुराद खेतानी इस फिल्म की कहानी को अब मॉर्डन तरीके से लेकर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.