Move to Jagran APP

Congratulations! माधुरी दीक्षित, फरहान अख़्तर समेत इन सेलेब्स ने विराट-अनुष्का को दी बधाई

अनुष्का और विराट ने 2020 के अगस्त महीने में एलान किया था कि जनवरी 2021 में वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। अनुष्का और विराट ने कुछ वक़्त तक डेट करने के बाद 2017 में इटली में शादी की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:29 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 08:34 AM (IST)
Congratulations! माधुरी दीक्षित, फरहान अख़्तर समेत इन सेलेब्स ने विराट-अनुष्का को दी बधाई
Virat Kohli And Anushka Sharma Blessed With Baby Girl. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए 11 जनवरी का दिन बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी लेकर आया। दोनों एक बेटी के माता-पिता बन गये। विराट ने जैसे ही सोशल मीडिया के ज़रिए यह ख़बर साझा की, उन्हें और अनुष्का को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। 

loksabha election banner

फ़रहान अख़्तर ने ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा- बेटी के जन्म पर अनुष्का और विकाट को दिली मुबारकबाद। बहुत सारा प्यार। माधुरी दीक्षित ने लिखा- विराट और अनुष्का को बधाई। ईश्वर नन्ही परी पर ख़ूब आशीर्वाद बरसाये। अनुष्का के साथ परी फ़िल्म में काम कर चुके बंगाली कलाकार परमब्रत ने लिखा- इस शानदार ख़बर के लिए विराट और अनुष्का को ख़ूब बधाई। परमब्रत ने अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी नेटफ्लिक्स की फ़िल्म बुलबुल में भी एक अहम रोल निभाया था। बुलबुल में ही अहम किरदार निभाने वाले राहुल बोस ने लिखा- बहुत बधाई। हर तरह से एक ख़ुशनुमा दिन।

वहीं, रकुलप्रीत सिंह, दीया मिर्ज़ा, ईशान ख़ट्टर ने इंस्टाग्राम पर विराट की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाई दी। रकुल ने लिखा- ओह माई गॉड। बधाई। ईशान ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार जताया। दीया ने लिखा, बहुत ही बढ़िया ख़बर। वहीं, बिपाशा बसु ने लिखा- बधाई। ईश्वर नन्ही परी को आशीर्वाद दे। 

वहीं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम ने चुटीले अंदाज़ में दोनों को पैरेंट्स बनने पर विश किया। नेटफ्लिक्स के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया- चांद पे है अपुन। विराट और अनुष्का को बधाई। वहीं, प्राइम के एकाउंट से लिखा गया- विराट और अनुष्का को बधाई और छोटी गुड़िया धरतीलोक पर स्वागत है। बता दें, प्राइम के लिए अनुष्का ने पाताल लोक सीरीज़ का निर्माण किया, जो काफ़ी चर्चित रही। 

बता दें, अनुष्का और विराट ने 2020 के अगस्त महीने में एलान किया था कि जनवरी 2021 में वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। अनुष्का और विराट ने कुछ वक़्त तक डेट करने के बाद 2017 में इटली में शादी की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.