Move to Jagran APP

रेड कलर के इस पुराने फोन से है मधुर का तगड़ा कनेक्शन

'इंदू सरकार' की शूटिंग पिछले साल नवंबर से शुरू हो गई थी। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश और कीर्ती कुल्हारी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 02:29 PM (IST)
रेड कलर के इस पुराने फोन से है मधुर का तगड़ा कनेक्शन
रेड कलर के इस पुराने फोन से है मधुर का तगड़ा कनेक्शन

मुंबई। अलग हटकर फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर मधुर भंडारकर इन दिनों फ़िल्म 'इंदू सरकार' को बनाने में काफी बिज़ी हैं। इस फ़िल्म से जुड़ी बाते वे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हालही में उन्होंने फ़िल्म और अपने बचपन से जुड़ी यह दिलचस्प बात शेयर की।

loksabha election banner

'फैशन', 'पेज 3' और 'कैलेंडर गर्ल्स' जैसी फ़िल्में बना चुके डायरेक्टर मधुर भंडारकर नई फ़िल्म 'इंदूसरकार' को बनाने में बिज़ी हैं। यह फ़िल्म भारत में लगाई गई इमर्जेंसी पर आधारित है। फ़िल्म का कंसेप्ट अलग है इसलिए इसपर सबकी निगाहें हैं। फ़िल्म को लेकर मधुर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जो अॉन लोकेशन का है। इसमें मधुर एक रेड कलर के फोन को हाथ में लिए नज़र आ रहे हैं। फोन को उन्होंने कान पर लगाया है जैसे कि वे किसी से बात कर रहे हों। अब आप सोच रहे होंगे कि रेड कलर के फोन से भला मधुर का क्या कनेक्शन है। तो आपको बता देते हैं कि, मधुर ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा है कि, शूटिंग के दौरान इस फोन का यूज किया गया है जिसे देख उन्हें अपने बचपन के दिन याद आ गए। फ़िल्म में नील नितिन मुकेश और कीर्ती कुल्हारी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म 2017 में ही रिलीज होगी

सलमान को बड़ी राहत, आर्म्स एक्ट के 18 साल पुराने केस में जोधपुर कोर्ट से 5 मिनट में बरी

Reliving the childhood memories of using a round dial phone on the sets of film #InduSarkar #nostalgia

A photo posted by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on

'इंदू सरकार' की शूटिंग पिछले साल नवंबर से शुरू हो गई थी। पद्मश्री मधुर भंडारकर को 'ट्रेफिक सिग्नल', 'चांदनी बार' और 'पेज 3' के लिए नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड मिल चुका है। वहीं मधुर की फ़िल्म 'फैशन' फ़िल्मफेयर में बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट स्क्रीनप्ले के नॉमिनेशन में शामिल थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.