Move to Jagran APP

'प्रियंका का काम यूनीक और स्पेशल है', दीपिका से तुलना पर बोलीं मॉम मधु चोपड़ा

दोनों एक्ट्रेसेज ने लगभग एक ही वक़्त में हॉलीवुड में एंट्री ली है, लिहाज़ा दोनों की उपलब्धियों पर फैंस की नज़र लगातार बनी रहती है, जिसकी वजह से कंपेरीज़न होने लगता है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Fri, 10 Mar 2017 11:38 AM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2017 12:29 PM (IST)
'प्रियंका का काम यूनीक और स्पेशल है', दीपिका से तुलना पर बोलीं मॉम मधु चोपड़ा
'प्रियंका का काम यूनीक और स्पेशल है', दीपिका से तुलना पर बोलीं मॉम मधु चोपड़ा

मुंबई। जब तक बॉलीवुड में थीं, तब तक कोई बात नहीं थी, मगर जैसे ही दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की उड़ान भरी, दोनों के बीच कंपेरीज़न शुरू हो गया है। अब प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा ने बताया है कि ये तुलना कितनी सही और कितनी ग़लत है।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिंगल्स के साथ इंटरनेशनल शो-बिज़ में डेब्यू किया, लेकिन उन्हें शोहरत मिली क्वांटिको से। इस टीवी शो ने PC का नाम अमेरिका के घर-घर में पहुंचा दिया और अब उनकी पहली बॉलीवुड फ़िल्म Baywatch रिलीज़ होने वाली है, जिसमें प्रियंका नेगेटिव रोल में दिखने वाली हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण की डेब्यू हॉलीवुड फ़िल्म xXx: Return Of Xander Cage रिलीज़ हो चुकी है। दोनों एक्ट्रेसेज ने लगभग एक ही वक़्त में हॉलीवुड में एंट्री ली है, लिहाज़ा दोनों की उपलब्धियों पर फैंस की नज़र लगातार बनी रहती है, जिसकी वजह से कंपेरीज़न होने लगता है।

इसे भी पढ़ें- सनी लियोनी ने दिया राम गोपाल वर्मा को जवाब, रामू ने मांगी माफ़ी

समाचार एजेंसी PTI से इस बारे में प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा कहती हैं- ''क्या आपको लगता है कि दोनों के बीच कोई तुलना हो सकती है? प्रियंका का किसी से कंपेरीज़न नहीं हो सकता। वो जो है और जो करती है, उसमें यूनीक और स्पेशल है।'' ग़ौरतलब है कि इस वक़्त कई इंडियन एक्ट्रेसेज इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स से जुड़ रहे हैं। हुमा कुरैशी गुरिंदर चड्ढा की द वाइसरॉयज़ हाउस में दिखाई देंगी, तो निमृत कौर होमलैंड शो से अमेरिका के टीवी स्पेस में डेब्यू कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ़ ने रामू के Macho ट्वीट का जवाब, कहा- पापा जैसा नहीं हूं

इस ट्रेंड के बारे में मधु कहती हैं- ''अपने एक्टर्स को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काम करते देखना अच्छा लगता है। अब लोगों को पता चल रहा है कि भारत में भी टेलेंट की कमी नहीं है।'' मधु उम्मीद करती हैं कि प्रियंका ऐसे ही अच्छा काम करती रहेंगी, ताकि देश को उन पर गर्व हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.