Move to Jagran APP

लकी अली ने अचानक किया ऐसा ट्वीट, क्या वह भी हैं इस बीमारी से ग्रसित

लकी अली रितिक रोशन की पहली फिल्म कहो न प्यार है के लिए रितिक की आवाज बने थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 01:56 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 12:11 PM (IST)
लकी अली ने अचानक किया ऐसा ट्वीट, क्या वह भी हैं इस बीमारी से ग्रसित
लकी अली ने अचानक किया ऐसा ट्वीट, क्या वह भी हैं इस बीमारी से ग्रसित

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाली बेंद्रे ने अभी कुछ दिनों पहले ही ट्विटर के माध्यम से ये दुखद खबर अपने फैन्स के बीच शेयर की थी कि वह कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं और इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं। वहीं इरफ़ान खान पिछले कुछ महीनों से लंदन में कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहे हैं। 

loksabha election banner

ऐसे में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एक और नाम शामिल हो सकता है और वह नाम है सिंगर लकी अली का है। जी हां, किसी दौर में हिंदी फिल्मों में खूब सक्रिय रहे सिंगर लकी अली ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल आईडी से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है डियर कीमोथ्रेपी यू शुड नॉट बी एन ऑप्शन एवर। हालांकि लकी ने अपने ट्वीट में यह स्पष्ट रूप से नहीं लिखा है कि उन्हें क्या बीमारी हुई है। लेकिन उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वह इस बीमारी से जूझ रहे हैं। गौर करें तो उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वह दर्द में हैं और उनका वह दर्द ट्वीट के चंद शब्दों से ही बयां हो रही है कि वह कीमोथ्रेपी से इस कदर चिढ़ गए हैं कि वह कह रहे हैं कि यह हमेशा के लिए विकल्प नहीं बनना चाहिए। अब ऐसे में मुमकिन हो कि लकी स्पष्ट रूप से अपनी बीमारी का खुलासा करना भी नहीं चाहते होंगे, इसलिए उन्होंने सिर्फ इतनी ही बात कही है। यह भी हो सकता है कि लकी किसी अन्य कारणों से भी या किसी परिचित के लिए यह बात लिखी हो। यह अबतक स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने यह बात खुद के लिए लिखी है या किसी और के लिए। जाहिर है कि यह तभी स्पष्ट हो पायेगा जब खुद लकी इसका खुलासा पाएगा। वैसे भी लकी ऐसे भी हमेशा से लो प्रोफाइल रहना ही पसंद करते रहे हैं। वह जब फिल्मों का भी हिस्सा रहे तो अपने फिल्मों के गाने के बाद की दुनिया में उन्होंने कभी ग्लैमर की दुनिया को शामिल नहीं किया।

बता दें कि ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो न प्यार है के लिए ऋतिक रोशन की आवाज बने थे। इस फिल्म में लकी अली के गाये सारे हिट रहे थे। खास तौर से एक पल का जीना फिर तो है जाना सुपरहिट रहा। यह भी बताते चलें कि लकी अली मशहूर कॉमेडियन महमूद के बेटे हैं। लकी पिछले लंबे समय से अॉर्गेनिक फार्मिंग से जुड़े रहे हैं। लकी अली काफी समय से किसी फिल्मों के गाने नहीं गा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने किया एक्टिंग डेब्यू, पिता के साथ आई नजर

यह भी पढ़ें: Gold आने के बाद आशा करता हूं कि हॉकी को लेकर स्थिति बदले: अक्षय कुमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.