Move to Jagran APP

Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने घटाया था अपना 8 किलो वजन, तब जाकर बने रघु

Love Aaj Kal कार्तिक आर्यन ने जानकारी दी है कि उन्होंने लव आज कल में स्कूली पीरियड के किरदार के लिए 8 किलो वजन कम किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 03:26 PM (IST)
Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने घटाया था अपना 8 किलो वजन, तब जाकर बने रघु
Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने घटाया था अपना 8 किलो वजन, तब जाकर बने रघु

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' में दो अलग अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में काफी अलग लग रहे हैं और लोगों को उनका किरदार काफी पसंद भी आ रहा है। लेकिन, क्या आप जानते हैं इस किरदार के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी और अपने स्कूल टाइम के लुक के लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया था।

loksabha election banner

आपको बता दें कि फिल्म में दो अलग-अलग पीरियड की कहानी बताई गई है, जिसमें एक उनके स्कूल टाइम की लव स्टोरी दिखाई गई है, जबकि एक उसके बाद की लव स्टोरी दिखाई गई है। लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है और खास बात ये है कि दोनों पीरियड की कहानी में कार्तिका का लुक काफी अलग लग रहा है, जिसमें उनका फिजिकल ट्रांसफोर्मेशन भी शामिल है।

 

View this post on Instagram

90s hot kids be like 🔥 Kartik minus 8kgs= #Raghu 👦🏻🍔🍫❌ #FiftyShadesOfRaghu 🕺🏻 🤫 #CoolBoyz Squad Goals 🔥 #School #LoveAajKal ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक स्कूली टाइम में एक स्कूली स्टूडेंट की तरह पतले-दुबले से नजर आ रहे हैं जबकि उनकी जवानी का लुक काफी अलग है। आपको बता दें कि कार्तिक ने इस रोल के लिए करीब 8 किलो वजन कम किया है और कार्तिक आर्यन ने अपने किरदार रघु और वीर की तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में वजन घटाने के बारे में लिखा है।

कार्तिक ने फोटो पर लिखा है- 90 के दशक के बच्चे कार्तिक की तरह...8 किलो वजन कम। #Raghu #FiftyShadesOfRaghu #CoolBoyz Squad Goals #School #LoveAajKal." बता दें कि कार्तिक रघु के किरदार में बॉलीवुड फैन के रुप में नजर आएंगे। अब देखना है कि फिल्म पुरानी लव आज कल के मुकाबले कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.