मुंबई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने खूब स्ट्रगल किया है और मेहनत की है। लेकिन अगर आपको लगता है कि नवाज़ुद्दीन किसी बड़े व्यक्ति को देखकर इंस्पायर होते हैं, तो आप गलत हो सकते हैं। क्योंकि नवाज़ुद्दीन जिनसे इंस्पायर होते हैं उनके बारे में जानकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे। जी हां, जागरण शो लाइट्स कैमरा एक्शन में एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से खास बातचीत करते हुए उन्होंने इस बारे में बताया। साथ ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। पूरा इंटरव्यू नीचे दी गई लिंक क्लिक करके देख सकते हैं। 

नवाज़ुद्दीन अपने इंस्पीरेशन के बारे में कहते हैं कि, जिस व्यक्ति के पास उसके काम में परफेक्शन है उससे मैं हमेशा इंस्पायर होता हूं चाहे फिर वो आम आदमी ही क्यों न हो। ऐसा कोई भी व्यक्ति जिसे काम करने का जुनून है उसको देखकर मैं इंस्पायर होता हूं। और ऐसे लोग आपको अपने आस पास जरूर दिख जाएंगे। मैं इन लोगों से ज्यादा इंस्पायर होता हूं बजाय किसी बड़ी पर्सनॉलिटी से। अपने स्ट्रगल के समय को याद करते हुए नवाज़ कहते हैं कि, ऐसा लगता है कि कल की ही बात है। इस दौरान बहुत सारी चीजें सीखी हैं। दरअसल, सामने जो दिखता है उसके पीछे की जर्नी को बहुत कम लोग देख पाते हैं। 

नवाज़ कहते हैं कि, एंजॉयमेंट के लिए अलग से समय निकालना इन दिनों मुश्किल हो गया है और मैं फिल्ममेकिंग की प्रोसेस को ही खूब एंजॉय करता हूं। अब इस प्रोसेस की हैबिट हो गई है। नवाज़ स्टार बन चुके हैं और अब क्या बदलाव आए हैं इसके बारे में कहते हैं कि, पहले मैं कुछ भी कहता था तब कोई सुनता नहीं था लेकिन अब नॉन सेंस बात भी कहो तो लोग सीरियसली लेते हैं। 

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप