Move to Jagran APP

कौन है वो फिल्ममेकर जिसके साथ फ्री में काम कर सकते हैं जॉन, देखें लाइट्स कैमरा एक्शन

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 04:14 PM (IST)Updated: Sat, 11 Aug 2018 11:47 AM (IST)
कौन है वो फिल्ममेकर जिसके साथ फ्री में काम कर सकते हैं जॉन, देखें लाइट्स कैमरा एक्शन
कौन है वो फिल्ममेकर जिसके साथ फ्री में काम कर सकते हैं जॉन, देखें लाइट्स कैमरा एक्शन

मुंबई। जॉन अब्राहम किस फिल्ममेकर के साथ फ्री में काम करना चाहते हैं? अब एक्शन और कॉमेडी के बाद कौनसे जॉनर की फिल्म करने की इच्छा रखते हैं जॉन? उनकी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते क्या एक देशभक्ति फिल्म है? कौन है जॉन के मोटिवेटर? कब से है जॉन को बाइक्स का शौक? इस सभी सवालों के जवाब जानने के लिए देखिए जागरण का खास शो 'लाइट्स कैमरा एक्शन'।

loksabha election banner

इस शो में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर ने जॉन अब्राहम से उनके फिल्मी सफर, प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की। इस दौरान जॉन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले। नीचे दी गई लिंक पर आप पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं और जान सकते हैं कि क्या है जॉन अब्राहम की सफलता का राज।

इस इंटरव्यू के दौरान जॉन ने जीवन में अपने संघर्ष के बारे में बताया कि कैसे उन्होंने महज 500 रूपये से अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी और आज इस मुकाम तक पहुंच सके हैं। उन्होंने लाइट्स कैमरा एक्शन के दर्शकों से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब भी दिए।

जॉन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो 15 अगस्त को उनकी फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज होने जा रही है। मिलाप झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई के अलावा आयशा शर्मा का अहम किरदार है। मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और वे इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा अमृता खानवलकर का भी अहम् रोल है। सत्यमेव जयते धुआंधार एक्शन और दमदार संवाद से भरपूर है। जॉन की पिछली फिल्म परमाणु थी जो हिट रही है। 

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: दिव्या का दिल तो बच्चा है जी

फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण भारत की उस ऐतिहासिक घटना पर आधारित है जिसके चलते देश परमाणु शक्ति संपन्न देशों की कतार में मजबूती से आ खड़ा हुआ था। कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है। 

यह भी पढ़ें: लाइट्स कैमरा एक्शन: चित्रांगदा का अलग अंदाज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.