Move to Jagran APP

एक्टिंग से ब्रेक लेने की वजह पर लारा दत्ता ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों लेना पड़ा ये फैसला

अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2003 में फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में एक्टिंग की। लारा दत्ता कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 09:59 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता- तस्वीर : Instagram: larabhupathi

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री लारा दत्ता बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। लारा दत्ता कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि अभिनेत्री ने एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक लिया और खुद को अलग कर लिया। अब उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक की वजह का खुलासा किया है।

loksabha election banner

लारा दत्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बात कीं। लारा दत्ता ने फिल्मों में ब्रेक लेने की वजह का खुलासा करते हुए बताया है कि वह फिल्मों में हीरो की गर्लफ्रेंड और पत्नी बनकर काफी थक गई थीं। इसलिए उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी बेटी और पति के साथ समय बिताने का फैसला किया।

लारा दत्ता ने कहा, 'जब तक मैं अपने शुरुआती 30 के दशक में पहुंची, तब तक मैं ईमानदारी से बोली लगा सकती थी। उस समय इंडस्ट्री एक अलग जगह पर थी। आपको एक फिल्म में एक ग्लैमरस अभिनेत्री को कास्ट करने की वजह से कास्ट किया गया था। आप हमेशा हीरो की प्रेमिका या पत्नी की भूमिका निभा रहे थे, मैं इससे थक गई हूं।' लारा दत्ता ने कहा कि उन्होंने कुछ अलग करने के लिए कॉमेडी फिल्मों को चुनने का फैसला किया।

अभिनेत्री का कहा है कि उन्होंने जानबूझकर कॉमेडी फिल्मों को चुन ताकि वह अपना और अच्छी परफॉर्म दिखा सकें। लारा दत्ता ने आगे कहा, 'इसने मुझे किसी की प्रेमिका की पत्नी बनने के अलावा और भी बहुत कुछ दिया। मैंने सफल और फेमस कॉमिक फिल्में करके अपनी छाप छोड़ी। यह मेरी प्यारी जगह बन गई और स्क्रीन पर मुझे एक सुंदर ग्लैमरस हीरोइन बनने के अलावा और भी बहुत कुछ करने का मौका दिया।'

इसके अलावा लारा दत्ता ने अपने करियर को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। बात करें लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वह वेब सीरीज कौन बनेगी शिखरवती में नजर आई थीं। कौन बनेगी शिखरवती एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आए। यह वेब सीरीज बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.