Move to Jagran APP

9 साल पहले सुष्मिता सेन के एक जवाब के लिए तरसते थे ललित मोदी, वायरल हो रहा है ये पुराना ट्वीट

आपको बता दें कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन का नाम कई स्टार्स के साथ चर्चा में रहा है। रोहमन शॉल को ​लंबे समय तक डेट करने के बाद अब सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 15 Jul 2022 09:07 AM (IST)Updated: Fri, 15 Jul 2022 09:28 AM (IST)
Photo Credit : Sushmita Sen-Lalit Modi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen-Lalit Modi Old Tweet Viral : पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका नाम अबतक कई लोगों को साथ जुड़ चुका है। हाल ही में अपने से कई साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं थीं। वहीं अब एक बार फिर से सुष्मिता के अफेयर की खबरों को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं। इस बार एक्ट्रेस का नाम आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ चर्चा में आया है। गुरुवार देर रात ललित मोदी ने सुष्मिता को डेट करने का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया। ललित ने सुष्मिता संग अपनी कई सारी तस्वीरें ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग किया और एक दूसरे को डेटिंग करने की बात का ऐलान किया। इस खबर पर फैंस ही नहीं स्टार्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब ललित मोदी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। यहां देखें ट्वीट...

loksabha election banner

वायरल हुआ 9 साल पुराना ट्वीट

सुष्मिता सेन को डेट करने की खबरों के बीच अब ललित मोदी का सालों पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 9 साल पुराने इस ट्वीट में कहीं न कहीं ऐसा लग रहा है कि सुष्मिता उनसे नाराज हैं और बात नहीं कर रही हैं। इस ट्वीट में ललित मोदी कमिटमेंट और वादों के बारे में बात करते​ दिख रहे हैं। वहीं इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए ललित मोदी, सुष्मिता को बोल रहे हैं, 'मेरे एसएमएस का जवाब दो।' बता दें कि ये ट्वीट 2013 का है।

View this post on Instagram

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

ट्वीट पर आ रहे हैं फैंस के रिएक्शन

ललित मोदी का ये 9 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। लोग मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिकिया देते दिख रहे हैं। इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छी चीजें समय लेती हैं', '9 साल इंतजार किया।' तो वहीं यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, 'आखिरकार 9 साल बाद जवाब दिया।' इस तरह के कई और कमेंट इस ट्वीट पर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.