Move to Jagran APP

कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद पत्नी ने एक्टर को बताया 'लापरवाह पिता', लगाए ये गंभीर आरोप

Kushal Punjabi Suicide कुशल पंजाबी की पत्नी ऑड्रे डोल्हन ने अपनी पति को लेकर कहा है कि वो एक लापरवाह पिता थे और अपने परिवार को लेकर गंभीर नहीं थे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 11:31 AM (IST)
कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद पत्नी ने एक्टर को बताया 'लापरवाह पिता', लगाए ये गंभीर आरोप
कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद पत्नी ने एक्टर को बताया 'लापरवाह पिता', लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद कुशल से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि वो काफी दिन से परेशान थे और डिप्रेशन का सामना कर रहे थे। उनकी मौत के बाद उनसे जुड़े लोगों के लगातार बयान सामने आ रहे हैं और लोग दुख प्रकट करते हुए उनकी परेशानी को लेकर बात कर रहे हैं। इसी बीच उनकी वाइफ ऑड्रे डोल्हन ने भी कुशल को लेकर बात की है।

loksabha election banner

कुशल की मौत के बाद भी ऑड्रे ने उनपर आरोप लगाए हैं। ऑड्रे का कहना है कि वो एक लापरवाह पिता था और रिलेशनशिप में फेल हो गए थे। एक अंग्रेजी वेबसाइट पीपिंगमून से बातचीत में ऑड्रे ने कहा, 'हमारी शादी में कई तरह की दिक्कत हुई थीं लेकिन यह फेल्ड मैरिज नहीं थी। मैंने कभी भी कियान को अपने पापा से बात करने के लिए मना नहीं किया। कुशल ही थे, जो अपने परिवार को लेकर गंभीर नहीं थे।'

हालांकि, कहा जाता था कि कुशल अपने बेटे के बहुत करीब थे। अगर आपका उनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो उनके इंस्टापर बेटे के साथ कई तस्वीरें हैं जिनमें वो खुश नजर आ रहे हैं। किसी में वो बेटे के साथ खेल रहे हैं तो किसी में उसे प्यार कर रहे हैं। उन तस्वीरों से साफ नजर आता है कि कुशल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे।

आपको बता दें कि कुशल पंजाबी और ऑड्रे की 2015 में गोवा में शादी हुई थी। पहले कपल एक दूसरे से काफी प्यार करता था और उसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया था। हालांकि, खबरें थीं कि उनकी मैरिड लाइफ ठीक नहीं चल रही है और अब उनकी पत्नी भी खुलकर इस पर बात कर रही हैं। बता दें कि कुशल पंजाबी ने 26 दिंसबर को सुसाइट कर लिया था और उनका शव पंखे से लटका मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.