Move to Jagran APP

Kunal Khemu Tattoo : एक्टर ने बनवाया टाइगर टैटू, बनने में लगा 30 घंटों का वक्त, देखें वीडियो

कुणाल अपने इस टैटू के फाइनल रिजल्ट से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न उन्होंने इसके लिए इनता लंबा इंतजार जो किया है। दिशा पाटनी ने कुणाल के इस टैटू पर रिएक्ट करते हुए इसे शानदार बताया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 09:09 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 09:09 AM (IST)
Kunal Khemu Tiger Tattoo Done On His Leg

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपना फिल्मी करियर बतौर बाल कलाकार शुरू किया था। कुणाल कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया। वहीं कुणाल अपने एक्सपेरिमेंटल स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। फिर चाहे वो उनके लुक के साथ किया चेंज हो या फिर टैटू के साथ। उन्हें टैटूज भी काफी पसंद हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया टैटू बनवाया है। खास बात ये है कि ये टैटू उन्होंने अपने पैर में बनवाया है जो कि एक टाइगर का है और इसके बनाने में 30 घंटे का समय लगा है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

It’s finally completed. I never posted this tattoo since it wasn’t complete even though I’ve had it since 2016 But finally after almost about 30 hours split over an average of 6 hours per session it’s done and I love it 😬 Thank you @ericjasondsouza for this wonderful piece #tattoo #tiger #realistictattoo @ironbuzztattoos

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

एक्टर कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर टैटू का एक वीडियो और फोटो शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने  फैंस को अपने इस टैटू के बारे में पूरी डिटेल्स भी बताई है। कुणाल ने टैटू की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही लिखा, 'ये टैटू साल 2016 में बनवाया था लेकिन इसे किसी को दिखाया नहीं था क्योंकि ये टैटू पूरा नहीं हो पाया था। इस टैटू को बनवाने में 30 घंटों का समय लगा था और इसे 6-6 घंटों की शिफ्ट में बनाया गया था।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

कुणाल अपने इस टैटू के फाइनल रिजल्ट से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न उन्होंने इसके लिए इनता लंबा इंतजार जो किया है। दिशा पाटनी ने कुणाल के इस टैटू पर रिएक्ट करते हुए इसे शानदार बताया वही दिशा के अलावा कुणाल के इस पोस्ट पर गजराज राव, दीया मिर्जा, शिखा तल्सानिया और रणविजय जैसे सितारों ने भी पॉजिटिव रिएक्शन दिया। 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में 'लूटकेस' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ गजराज राव, रणवीर शौरी और विजयराज जैसे सितारे नजर आए थे। कुणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी और फै​मिली की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.