नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपना फिल्मी करियर बतौर बाल कलाकार शुरू किया था। कुणाल कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया। वहीं कुणाल अपने एक्सपेरिमेंटल स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। फिर चाहे वो उनके लुक के साथ किया चेंज हो या फिर टैटू के साथ। उन्हें टैटूज भी काफी पसंद हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया टैटू बनवाया है। खास बात ये है कि ये टैटू उन्होंने अपने पैर में बनवाया है जो कि एक टाइगर का है और इसके बनाने में 30 घंटे का समय लगा है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s finally completed. I never posted this tattoo since it wasn’t complete even though I’ve had it since 2016 But finally after almost about 30 hours split over an average of 6 hours per session it’s done and I love it 😬 Thank you @ericjasondsouza for this wonderful piece #tattoo #tiger #realistictattoo @ironbuzztattoos

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

एक्टर कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर टैटू का एक वीडियो और फोटो शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने  फैंस को अपने इस टैटू के बारे में पूरी डिटेल्स भी बताई है। कुणाल ने टैटू की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही लिखा, 'ये टैटू साल 2016 में बनवाया था लेकिन इसे किसी को दिखाया नहीं था क्योंकि ये टैटू पूरा नहीं हो पाया था। इस टैटू को बनवाने में 30 घंटों का समय लगा था और इसे 6-6 घंटों की शिफ्ट में बनाया गया था।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

कुणाल अपने इस टैटू के फाइनल रिजल्ट से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसा हो भी क्यों न उन्होंने इसके लिए इनता लंबा इंतजार जो किया है। दिशा पाटनी ने कुणाल के इस टैटू पर रिएक्ट करते हुए इसे शानदार बताया वही दिशा के अलावा कुणाल के इस पोस्ट पर गजराज राव, दीया मिर्जा, शिखा तल्सानिया और रणविजय जैसे सितारों ने भी पॉजिटिव रिएक्शन दिया। 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में 'लूटकेस' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ गजराज राव, रणवीर शौरी और विजयराज जैसे सितारे नजर आए थे। कुणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी और फै​मिली की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। 

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप