नई दिल्ली, जेएनएन। किसी भी स्टार के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। कभी लुक के लिए, कभी अपने बयान के लिए तो कभी किसी तस्वीर के लिए, स्टार्स आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं। अब इसी बीच छोटे पर्दे की एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा।

दरअसल, दो दिन पहले (4 मई) क्रिस्टल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो और हार्दिक साथ बैठे हैं और काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए क्रिस्टल ने लिखा, ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है… और साथ में #brotherfromanothermother’ का इस्तेमाल किया। Mere Bhai Jaisa Koi Hard ich Nahi Hai 🤙🏻  #brotherfromanothermother’

बस फैंस को क्रिस्टल का ये ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने, क्रिस्टल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल फैंस की खासी नाराजगी हार्दिक पांडया से थी। हार्दिक ने कुछ समय पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में लड़कियों को लेकर कुछ आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसके बाद लोग उनपर जमकर भड़के थे। इसके बाद उन्हें कुछ वक्त के लिए बैन भी कर दिया गया था।

क्रिस्टल के इस फोटो पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर अपार शक्ति उनके बचाव में आए। अपार ने ट्रोलर्स को समझाते हुए कहा, “हमे किसी के लिए इस तरह की इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। हम सब हार्दिक पंड्या से प्यार करते है और वो एक बेहतरीन परफॉर्मर है। हमे उन्हें आने वाले वर्ल्ड कप के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mere Bhai Jaisa Koi Hard ich Nahi Hai 🤙🏻 . . . . #brotherfromanothermother

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

इसके बाद क्रिस्टल ने भी क्रिस्टल ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, ऐसे लोग बेहद मतलबी और निकम्मे है जो सिर्फ स्क्रीन के पीछे से टाइपिंग करते है। ये सोचते है की ये जो चाहे कर सकते है। मुझे लगता है ऐसे लोगों को इग्नोर करना ही सबसे बेहतर है। ऐसे लोगों के कुछ भी कहने से हार्दिक के परफॉरमेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। धन्यवाद !

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस