रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में कपिल शर्मा की एक मीडिया वेबसाइट के संपादक से लड़ाई होने की बात सामने आई थी। इसके बाद कपिल के साथी कलाकारों ने उनका साथ देते हुए उनकी तबीयत जल्दी ठीक होने की बात कही थी। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने पांच सालों के बाद कपिल से बात की है। 

कपिल शर्मा की अभी हाल ही में टीवी पर वापसी हुई थी। उनका शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा शुरू तो हुआ लेकिन फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए बंद कर ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इस शो के बदले अब कॉमेडियन भारती और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी नया शो लेकर आ रही है। इस बारे में बताते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि उन्होंने लगभग पांच वर्षों के बाद कपिल शर्मा से बात की है। उन्हें यह बिल्कुल पता नहीं था उनका और भारती का शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करेगा। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कपिल शर्मा की अभी कुछ दिन पहले एक मीडिया वेबसाइट के संपादक से लड़ाई हुई है जो कि अच्छी बात नहीं है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि, सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा द्वारा गालियां लिखना भी उचित नहीं था, जिसके बाद ही उन्होंने कपिल शर्मा से बात की। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12: सलमान खान के ‘पार्टनर्स’ को बुलावा आया है

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक एक दूसरे के टक्कर के कॉमेडियन माने जाते रहे हैं और दोनों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इन दिनों कपिल शर्मा परेशानियों से घिरे हैं और उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। बताते चलें कि, कपिल के साथी कलाकारों ने कपिल का सपोर्ट किया है और उन्हें कुछ वक्त देने के लिए कहा है। 

यह भी पढ़ें: रेस लगाने के साथ-साथ भारत की तैयारियों में भी जुट गये हैं सलमान

By Rahul soni