नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटक्स बनाते वाले केआरके (कमाल आर खान) अक्सर कई फिल्मी सितारों पर टिप्पणी करते रहते हैं। इतना नहीं इन सितारों के लेकर वह अपने विचार भी सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। हालांकि अपनी टिप्पणी की वजह से केआरके को बहुत बार आलोचना और ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

अब केआरके ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं केआरके ने इनके रिश्ते को लेकर बड़ी बात बोली है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कियारा आडवाणी ने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड होने तक कोई भी कियारा आडवाणी की फिल्म हिट नहीं होगी! केआरके ने यह बात अपना अनुमान साझा करते हुए कही है। इससे पहले उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर अपना अनुमान साझा किया था। उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं केआरके ने इस बात को भी बताया कि इन दोनों कलाकारों का तलाक कब तक होगा। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का अनुमान साझा करते हुए लिखा, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी लगभग 2022 के आखिरी तक होगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के बाद 15 साल के भीतर आलिया को तलाक दे देंगे!'

वहीं बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो इन दोनों की फिल्म 'शेरशाह' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है। फिल्म के लिए सिद्धार्थ की तारीफ हो रही है। फिल्म 'शेरशाह' को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं, जो कारगिर युद्ध में सङीद हो गए थे। वहीं कियारा आडवाणी कैप्टन विक्रम बत्रा की पत्नी डिंपल के किरदार में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर 12 अगस्त को रिलीज होगी।

Edited By: Anand Kashyap