नई दिल्ली, जेएनएन। After KRK aka Kamal Rashid Khan arrest twitter flooded with funny memes: केआरके उर्फ कमाल राशिद खान को भारत की जमीं पर पैर रखते ही मुंबई पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके को साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट के लिए अरेस्ट किया गया है। ट्विटर पर केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर विवादित टिप्पड़ी करते रहे हैं। उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर से लेकर करण जौहर तक लगभग हर एक्टर की सोशल मीडिया पर धज्जियां उड़ाई हैं। ऐसे में अब केआरके के गिरफ्तार होने पर ट्विटर यूजर्स के बीच सेलिब्रेशन का महौल है और उनपर एक से बढ़कर एक मीम वायरल हो रहे है। अगर आपको भी हंसने का मौका चाहिए तो इन मीम्स पर जरुर एक नजर डालें।  

दुबई से लौटे केआरके को मलाड पुलिस ने सोमवार को देर रात मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्हें बोरिवली कोर्ट के सामने पेश किया गयाऔर अब न्यूज एजेंसी एएनआई की ताजा जानकारी के अनुसार केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। केआरके के आए दिन के ट्वीट से परेशान यूजर्स अब सोशल मीडिया पर उनके अरेस्ट होने पर खुशी मना रहे हैं, इनमें कई ऐसे मीम भी वायरल हो रहे जिनमें आनो वाली फिल्मों का जिक्र किया गया है क्योंकि केआरके लगातार बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड को सपोर्ट कर रहे थे। 

करण जौहर का मीम

सलमान खान का मीम

रणबीर कपूर का मीम

शाहरुख खान का मीम

गिरफ्तारी के वक्त मुंबई एयरपोर्ट का सीन

केआरके को मिला सपोर्ट

इन वायरल मीम्स के बीच ट्विटर पर कई लोग केआरके को सपोर्ट भी कर रहे हैं और इस तरह उनकी गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं। उनका कहना है कि एक्टर इंडिया अपनी फिल्म देशद्रोही 2 की शूटिंग के लिए गए थे और उन्हें अरेस्ट कर लिया गया, जो गलत है और उन्हें तुरंत छोड़ दिया जाए। 

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट