नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बॉलीवुड के कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक ऐसे कई सितारें हैं जो इस महामारी में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले लोगों, मरीजों और जरूरतमंदों की मदद कर चुके हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के यह सितारे अपने फैंस को कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद करने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने भी अपने फैंस से परेशान लोगों की मदद करने की अपील की है। उनका मानना है कोई भी धनराशि कितनी भी बड़ी या छोटी क्यों न हो और हर टुकड़ा अहम होता है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कृति सेनन ने कहा, 'आज भारत कुछ ऐसी लड़ाई लड़ रहा है जो अमीर-गरीब, युवा-बूढ़े, पुरुष-महिला के बीच अंतर नहीं करती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी जाति क्या है, आपका धर्म क्या है या आप कहां से आए हैं या आप क्या करते हैं। यह क्या है हम सभी को समान रूप मार रहा है और यह हमें कड़ी टक्कर दे रहा है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने आगे कहा, 'अस्पतालों के बाहर लोगों की भीड़ देखकर मेरा दिल टूट गया है। मेडिकल फ्रंटलाइन कार्यकर्ता दिन-रात काम कर रहे हैं। हर दिन लोगों की जान बचाने की कोशिस करते हैं।' गौरतलब है कि अभिनेत्री सोशल मीडिया और फंड रेजिंग के माध्यम से जागरूकता फैला रही है, जिसका उद्देश्य जरूरतमंद लोगों के लिए धन इकट्ठा करना है। इससे पहले कृति सेनन कोरोना वायरस के बारे में एक वीडियो साझा करने की वजह से चर्चा में थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह इस निराशा के दौर में इंसानियत को लेकर बात करती नजर आ रही थीं। वीडियो में कृति सेनन कहती है कि आप जानते हैं कि मैं सिर्फ यह सोच रही हूं कि जो चीजे हमें कहीं ना कहीं तोड़ती हैं। वो हमें एक जुट भी करती हैं। मेरा मलतब है कि आज जब मैं अपने चारों ओर देखती हूं तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी जाति, धर्म क्या है और आप अमीर हैं या गरीब हैं। लेकिन हम अंत में एक सिर्फ इंसान है, जो एक-दूसरे के दुख में साथी हैं और उस परेशानी को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।'

इस वीडियो के साथ कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं बुरे में अच्छे, हर विसम परिस्थिति में एक उम्मीद की एक किरण देखती हूं और मैं ऐसी ही इंसान हूं।' कृति सेनन जल्द ही अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म भेड़िया में नजर आने वाली हैं। उनकी यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। कृति सेनन और वरुण धवन ने इससे पहले साल 2015 में फिल्म दिलवाले में साथ काम किया था।

 

Edited By: Anand Kashyap