Move to Jagran APP

कृति सेनन ने फिटनेस वर्ल्ड में किया इंवेस्टमेंट, बॉलीवुड में आठ साल पूरे होने पर स्टार्ट किया नया बिजनेस

कृति सेनन पहले से ही एक फिट बॉडी की मालकिन हैं और फिल्म मीमी के बाद 15 किलो वजन कम करने की उनकी जर्नी ने उन्हें इंस्पायर किया और उन्होंने इस इंवेस्टमेंट के बारे में सोचा। कृति ने द ट्राइब नाम के फिटनेस कम्युनिटी में इंवेस्टमेंट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 02:58 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:58 PM (IST)
Kriti Sanon starts new journey as an entrepreneur, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन ने आज 23 मई को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। कृति ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद कृति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब कृति ने अपने लाइफ में आगे बढ़ते हुए एक्टिंग के साथ इंवेस्टमेंट करने की भी नई जर्नी शुरू की है। जिसकी घोषणा उन्होंने इंडस्ट्री में अपने आठ साल पूर होने के मौके पर की है।

loksabha election banner

कृति सेनन पहले से ही एक फिट बॉडी की मालकिन हैं और फिल्म 'मीमी' के बाद 15 किलो वजन कम करने की उनकी जर्नी ने उन्हें इंस्पायर किया और उन्होंने इस इंवेस्टमेंट के बारे में सोचा। कृति ने 'द ट्राइब' नाम के फिटनेस कम्युनिटी में इंवेस्टमेंट किया है। जिसमें उनके साथ अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल नाम के तीन और लोग शामिल हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, "8 साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा उन लोगों की मदद से शुरू की, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए! आज, 8 साल बाद, ठीक उसी दिन, मैं अपनी तीन अद्भुत प्रतिभाशाली सह-संस्थापक अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक उद्यमी के रूप में अपनी यात्रा की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं, क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट "द ट्राइब" लॉन्च कर रहे हैं। मैंने मीमी के बाद अपनी व्यक्तिगत फिटनेस यात्रा की खोज की जब मुझे फिल्म के लिए बढ़ाए गए 15 किलो वजन को कम करना पड़ा और उस वक्त लॉकडाउन के कारण जिम बंद थे।

रॉबिन, करण और अनुष्का मेरी इस यात्रा का एक बड़ा हिस्सा बन गए और मुझे एहसास हुआ कि फिट रहने के लिए, आपको केवल प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो आपके लिए कसरत को मजेदार बना सके, चाहे आप कहीं भी हों।"

कृति ने आगे कहा, "द ट्राइब में हम आपको खुद का सबसे अच्छा और सबसे फिट बनने के लिए प्रेरित करने में विश्वास करते हैं- चाहे वह स्टूडियो में, ग्रुप / व्यक्तिगत या वर्चुअल सेशन में कुछ सबसे अच्छे, सबसे कम उम्र के और सबसे बेस्ट ट्रेनर्स के साथ हो, जो न केवल आपकी सीमाओं को बढ़ाएंगे बल्कि वर्कआउट को भी सुपर मजेदार बनाएंगे!" इसके साथ ही कृति ने ऐप लॉन्च करने की जानकारी भी दी। उन्होंने कहा, "यह घोषणा करने के लिए भी उत्साहित हूं कि हम इस साल के अंत में द ट्राइब ऐप लॉन्च करेंगे, जो आपको फिटनेस और माइंडफुलनेस के साथ कुछ भी और हर चीज तक पहुंच प्रदान करेगा, चाहे आप कहीं भी हों।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन गणपत, भेड़िया और शहजादा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.