नई दिल्ली, जेएनएन। टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती से बॉलीवुड पारी शुरू करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन के बाद अब उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन भी बड़े पर्दे का सफ़र शुरू करने वाली हैं। नूपुर को बॉलीवुड में जैकी भगनानी लॉन्च कर रहे हैं, जो इन दिनों बतौर निर्माता अधिक सक्रिय हैं। 

बता दें, नूपुर अक्षय कुमार के साथ फ़िलहाल गाने के म्यूज़िक वीडियो में फीचर हो चुकी हैं। नूपुर ने डेब्यू फ़िल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि, अभी फ़िल्म को लेकर जानकारी सामने नहीं आयी है। पिछले महीने चर्चा उड़ी थी कि नूपुर ने टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म गनपत साइन कर ली है, क्योंकि इस फ़िल्म को भी जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका फ़र्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। मगर, नूपुर के प्रवक्ता का कहना है कि उनका बॉलीवुड डेब्यू बिल्कुल अलग फ़िल्म से होगा, जिसका एलान जल्द किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

जानकारी के मुताबिक़, फ़िलहाल गाने में नूपुर की परफॉर्मेंस ने निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख को प्रभावित किया, जिसके बाद उन्होंने उन्हें बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस लॉन्च करने का फ़ैसला किया। जैकी और दीपशिखा इससे पहले पूजा एंटरटेनमेंट के ज़रिए अलाया फर्नीचरवाला को जवानी जानेमन से बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

नूपुर की बहन कृति अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में फीमेल लीड रोल निभा चुकी हैं। वहीं, अब बच्चन पांडेय में कृति अक्षय के साथ नज़र आएंगी। नूपुर ख़ुद भी सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 25 लाख फॉलोअर्स हैं। कृति सेनन के साथ अक्सर वो दिलचस्प पोस्ट शेयर करती हैं, जिनमें दोनों बहनों के बीच बॉन्डिंग झलकती है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021