Move to Jagran APP

साड़ी में 'परम सुंदरी' Kriti Sanon ने बिखेरा जलवा, संस्कारी अवतार में 'जानकी' को देख फैंस बोले- WOW

Kriti Sanon Photos अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया फिल्म गणपत- पार्ट वन को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कृति ने साड़ी पहनकर फोटोशूट कराया है जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर कृति की लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री को इसी लुक में एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 27 Oct 2023 04:11 PM (IST)Updated: Fri, 27 Oct 2023 04:11 PM (IST)
कृति सेनन की साड़ी में फोटोज हुईं वायरल (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Sanon Latest Photos: बी-टाउन की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं। यूं तो एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन एथनिक लुक में उनकी सुंदरता चार गुना ज्यादा बढ़ जाती है। हाल ही में, कृति ने अपने संस्कारी अवतार से फैंस को इंप्रेस कर दिया है।

साड़ी में गजब ढहाती दिखीं कृति सेनन

दरअसल, कृति सेनन शुक्रवार (27 अक्टूबर) को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर साड़ी पहने स्पॉट हुईं। मुंबई से निकलने से पहले कृति ने इसी लुक में फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं। 

kriti sanon

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं।

Kriti Sanon

फोटोज में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है, जिस पर रेड बॉर्डर और फूल का प्रिंट बना हुआ है। एक्ट्रेस ने इसे सेमी स्लीव्स ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। 

यह भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में Allu Arjun ने Kriti Sanon के साथ दिया 'पुष्पा' का सिग्नेचर पोज, क्यूट फोटो हुई वायरल

कृति सेनन ने अपने लुक को ट्रेडिशनल रखा है। उन्होंने गोल्ड ज्वेलरी के साथ सोने के कंगन पहने हैं। सॉफ्ट कर्ल ओपन हेयर और न्यूड मेकअप के साथ कृति के माथे पर लगी लाल बिंदी थी, जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थी। फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं साड़ी गर्ल हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का ये संस्कारी लुक फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। कोई उन्हें परम सुंदरी कह रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ में कहा है, 'बहुत सुंदर।' फैंस भी कृति के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

कृति सेनन के करियर में आया डाउन फॉल?

पिछले कुछ समय से कृति सेनन की फिल्में बड़े पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। 'शहजादा' और 'भेड़िया' के बाद उम्मीद की जा रही थी कि कृति की 'आदिपुरुष' और 'गणपत' अच्छी कमाई करेगी। मगर ऐसा हुआ नहीं। 'आदिपुरुष' आलोचना की वजह से फ्लॉप हुई और टाइगर के साथ उनकी दोबारा बनी जोड़ी खास कमाल नहीं दिखाई पाई। 

कृति सेनन जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों 'किल बिल', 'द क्रू' और 'दो पत्ती' में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले उन्हें 'मिमी' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें- Ganapath: कृति सेनन ने 'गणपत' के लिए ली कड़ी ट्रेनिंग, नानचाकू चलाते वक्त कई बार घायल हुईं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.