Move to Jagran APP

कृष्णा श्रॉफ की हॉटनेस पर फैन ने किया ये कमेंट, ब्वॉयफ्रेंड एबन बोले- ‘भाई अब वो मेरी हो चुकी’

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ और उनके ब्वॉयफ्रेंड Eban Hyams सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले हॉट कपल में से एक हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 12:08 PM (IST)
कृष्णा श्रॉफ की हॉटनेस पर फैन ने किया ये कमेंट, ब्वॉयफ्रेंड एबन बोले- ‘भाई अब वो मेरी हो चुकी’
कृष्णा श्रॉफ की हॉटनेस पर फैन ने किया ये कमेंट, ब्वॉयफ्रेंड एबन बोले- ‘भाई अब वो मेरी हो चुकी’

नई दिल्ली, जेएनएन। जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ और उनके ब्वॉयफ्रेंड Eban Hyams सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले हॉट कपल में से एक हैं। दोनों सोशल मीडाया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी एक से बढ़कर रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एबन और कृष्णा ने अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी के मौके पर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव वीडियो चैट की जिसमें एबन ने कृष्णा से शादी करने से लेकर, उनके अफ्रिका सेटल होने तक के हर सवाल पर जवाब दिया।

loksabha election banner

वीडियो चैट में एबन ने कहा, ‘हम अपनी मुलाकात की पहली एनिवर्सरी आप सबके साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं। इसके साथ ही एबन ने ये भी बताया कि कुछ पेपरवर्क पूरे होने के बाद कृष्णा ऑस्ट्रेलिया चली जाएंगी और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी। इंस्टाग्राम पर वीडियो लाइव चैट के दौरान फैंस ने एबन से तरह-तरह के सवाल किए। एक फैन ने पूछ, क्या आप दोनों ने शादी कर ली है? एबन ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘हम जल्दी ही शादी करेंगे.. लेकिन हमने शादी कर ली होती तो हमारे हाथ में अंगूठी होती ना? यानी हमने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन जल्दी ही करेंगे।

इसके बाद एक और फैन ने कृष्णा की हॉटनेटस पर कमेंट किया तो ब्वॉयफ्रेंड एबन ने बड़ा मज़ेदार जवबा दिया। एक फैन ने कमेंट करते कहा, ‘कृष्णा श्रॉफ इस पृथ्वी की सबसे हॉट लड़की हैं’। इस पर एबन ने बिना वक्त ज़ाया किए हुए जवाब दिया, ‘भाई वो मेरी हो चुकी हैं.. शुक्रिया लेकिन अब वो मेरी है’। वहीं कृष्णा ने इस दौरान अपने फैंस को पापा जैकी के घर वापस आने की जानकारी दी। कृष्णा ने बताया कि पापा पिछले हफ्ते ही घर आ गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.