नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और फ़िल्ममेकर कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी के बीच बात नहीं बन सकी और दोनों ने पांच साल अलग रहने के बाद तलाक़ लेने का फ़ैसला किया है। इसके लिए ज़रूरी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने अदालत में तलाक़ की अर्ज़ी दे दी है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक, कोंकणा और रणवीर ने आपसी रज़ामंदी से तलाक़ के लिए याचिका दी है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सारी प्रक्रिया पूरी हो गयी है और 6 महीनों में तलाक़ की पुष्टि हो जाएगी। कोंकणा और रणवीर की इस दौरान विस्तार से काउंसलिंग भी की गयी थी, मगर दोनों ने अलग होने का फ़ैसला किया।

कोंकणा और रणवीर ने 2010 में एक निजी समारोह में शादी की थी और 2015 में अलग हो गये थे। दोनों का 8 साल का बेटा हारून है। बच्चे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच किसी तरह की समस्या नहीं है। दोनों को बच्चे की ज्वाइंट कस्टडी दी जाएगी। सेपरेशन के बाद भी कोंकणा और रणवीर के संबंध ख़राब नहीं हुए। दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्तों की तरह पेश आते रहे और बच्चे की ज़िम्मेदारी मिलकर उठाते रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The light of my life. Happy Diwali, all! 🎇

A post shared by Ranvir Shorey (@ranvirshorey) on

रणवीर और कोंकणा ने ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स और आजा नचलै जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया।कोंकणा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म अ डेथ इन गंज में भी रणवीर शौरी एक अहम भूमिका में थे। यह फ़िल्म 2017 में रिलीज़ हुई थी। 

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच इन दिनों तलाक़ के मामले काफ़ी बढ़ गये हैं। इससे पहले कई ऐसे सेलेब्स तलाक़ लेकर अलग हो चुके हैं, जिनकी शादी कई सालों से सल रही थी। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने साहिल सांगा के साथ सेपरेशन का एलान किया था। दोनों की शादी 11 साल तक चली थी। इससे पहले मलायका अरोरा और अरबाज़ ख़ान, अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया, फ़रहान अख़्तर और अधूना भबानी, रितिक रोशन और सुज़ैन रोशन तलाक़ लेकर अलग हो चुके हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस