Move to Jagran APP

जब करण जौहर के शो पर भड़के थे अक्षय कुमार, पूछा था- 'क्यों करते हो तुम ऐसा?', वीडियो वायरल

कॉफी विद करण का ये वीडियो को STOP Nepotism in bollywood और STOP Bullying talented actors के टैग के साथ तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 01:58 PM (IST)
जब करण जौहर के शो पर भड़के थे अक्षय कुमार, पूछा था- 'क्यों करते हो तुम ऐसा?', वीडियो वायरल
जब करण जौहर के शो पर भड़के थे अक्षय कुमार, पूछा था- 'क्यों करते हो तुम ऐसा?', वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बवाल जारी है। सभी का मानना है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार होने के चलते राइजिंग स्टार सुशांत को आत्महत्या करनी पड़ी। एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स सुशांत के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातर उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में टीवी शो 'कॉफी विद करण' का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार बतौर गेस्ट करण के शो पर पहुंचे थे। 

loksabha election banner

'कॉफी विद करण' का ये वीडियो को STOP Nepotism in bollywood और STOP Bullying talented actors के टैग के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार का करण जौहर से पूछते हैं कि आखिर तुम एक दूसरे को भिड़ाने का काम क्यों करते हो? इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी मौत से से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि इस पूरे वीडियो में कही भी सुशांत का कोई जिक्र नहीं है। लेकिन जिस तरह से अक्षय कुमार करण जौहर की पोल खो रहे हैं, उससे फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

इस वीडियो में अक्षय कुमार, करण जौहर से बोलते हैं कि, ऐसे कई शो हैं या आएंगे जिसमें एक दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाता है। कई बार पेपर में कुछ ऐसा पब्लिश हो जाता है, जिसका जवाब देते नहीं बनता। अगले दिन सामने वाले को फोन कर बताना पड़ता है, जो लिखा है या दिखाया गया है वैसा उनका कहने का मतलब नहीं था। सामने वाले ने कुछ ऐसा पूछा था आदि। वह करण से पूछते हैं, क्यों करते हो तुम ऐसा? क्यों किसी की कमियां निकलवा कर भिड़ाते हो? ये भयानक है।

करण जौहर अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि इंडस्ट्रीज में किसी के पास सेंस ऑफ ह्यमूर नहीं है। वह खुद भी अपना मजाक बनाते हैं। तब अक्षय उनसे पूछते हैं कि क्या किसी के पास सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं हैं? तो मेरे पास कैसे होगा? 

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस अक्षय कुमार के इस करारे जवाब की जमकर तारीफ कर रहे हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.