Move to Jagran APP

'टाइगर ज़िंदा है' के सेट से आयीं इन 10 तस्वीरों से जानिए शूटिंग का हर अपडेट

'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को इसी साल रिलीज़ हो रही है। 'ट्यूबलाइट' में सीधे-सादे रोल के बाद सलमान को एक बार एक्शन करते हुए देखने की तमन्ना उनके फ़ैंस को है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 01:32 PM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2017 10:36 AM (IST)
'टाइगर ज़िंदा है' के सेट से आयीं इन 10 तस्वीरों से जानिए शूटिंग का हर अपडेट
'टाइगर ज़िंदा है' के सेट से आयीं इन 10 तस्वीरों से जानिए शूटिंग का हर अपडेट

मुंबई। 'ट्यूबलाइट' के बाद सलमान ख़ान और उनके फ़ैंस की सारी उम्मीदें 'टाइगर ज़िंदा है' पर टिक गयी हैं। 2017 की ये मोस्ट अवेटेड फ़िल्मों में शामिल है। अली अब्बास ज़फ़र फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने सलमान ख़ान को 'सुल्तान' में डायरेक्ट किया था, जिसने सलमान को ना सिर्फ़ बॉक्स ऑफ़िस का सुल्तान बनाया, बल्कि पहली बार एक्टिंग के लिए उनकी सिंसियर्टी की तारीफ़ भी की गयी।

loksabha election banner

'टाइगर ज़िंदा है' स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जो 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इस थ्रिलर फ़िल्म में सलमान, कटरीना कैफ़ के साथ 5 साल बाद रीयूनाइट हो रहे हैं। कटरीना और अली अब्बास इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के ज़रिए लगातार फ़िल्म के डेवलपमेंट से अपने फ़ैंस को रू-ब-रू करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 और जॉली एलएलबी2 को छोड़कर सारे सीक्वल्स रहे फ्लॉप, क्या होगा इन 10 का

 

'एक था टाइगर' सलमान और कटरीना की पांचवीं फ़िल्म है। दोनों ने पहली बार 'मैंने प्यार क्यूं किया' में साथ काम किया था। डेविड धवन निर्देशित 2005 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में सोहेल ख़ान और सुष्मिता सेन भी थे।

'एक था टाइगर' में कटरीना पाकिस्तानी एजेंट के रोल में थीं, जबकि सलमान इंडियन स्पाई बने थे। दोनों में प्यार हो जाता है और बचने के लिए भाग जाते हैं। 'टाइगर ज़िंदा है', वहीं से शुरू होगी, जहां पहला भाग ख़त्म हुआ था।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 और जॉली एलएलबी2 को छोड़ सारे सीक्वल्स फ्लॉप, अब इन 10 पर नज़र

'टाइगर ज़िदा है' की शूटिंग अबु धाबी में चल रही है। 'एक था टाइगर' में कटरीना ने पहली बार पर्दे पर एक्शन किया था। इस फ़िल्म में वो नो-मेकअप अवतार में नज़र भी आयी थीं।

 इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि फ़ुर्सत के पलो में दोनों एक्टर्स एक-दूसरे कंपना ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं। वहीं 'टाइगर ज़िंदा है' में दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर कयामत ढाने वाली होगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन टॉप 13 एक्ट्रेसेज़ ने साउथ से शुरू किया था करियर

फ़िल्म की शूटिंग अभी अबु धाबी में चल रही है, जहां कटरीना को 44-50 डिग्री तापमान के बीच शूट करना पड़ रहा है। फिज़िकली कटरीना के लिए ये मुश्किल फ़िल्म है।

 

'एक था टाइगर' की तरह ही इस फ़िल्म के लिए भी कटरीना ने एक्शन की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने सोर्ड फ़ाइटिंग सीखी है। इस बार कटरीना पहले के मुक़ाबले ज़्यादा एक्शन कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की हॉलीवुड फ़िल्म मैरीगोल्ड और टाइगर ज़िंदा है के बीच है ये कनेक्शन

फ़िल्म में कटरीना के साथ बाल कलाकार जितीन रथ नज़र आने वाले हैं, जो उनके साथ 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं। उस फ़िल्म को भी अली अब्बास ज़फ़र ने ही डायरेक्ट किया था।

'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग ऑस्ट्रिया में शुरू हुई थी, जहां भेड़ियों के साथ एक ज़बर्दस्त एक्शन सीक्वेंस फ़िल्माया गया था। इस तस्वीर में डायरेक्टर अली अब्बास उन्हीं भेड़ियों के लीडर डैकोटा के साथ दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर चलीं साउथ, इन एक्ट्रेसेज़ का भी रहा है आना-जाना

 

'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को इसी साल रिलीज़ हो रही है। 'ट्यूबलाइट' में सीधे-सादे रोल के बाद सलमान को एक बार एक्शन करते हुए देखने की तमन्ना उनके फ़ैंस को है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.