नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमाजगत और म्यूजिक जगत का एक नायाब रत्न यानी स्वरकोकिला लता मंगेशकर आज भले ही हमसे दूर हो गई हों, लेकिन वह अपनी आवाज के जरिए हमेशा ही अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा रहेंगी। लता मंगेशकर ने 6 फरवरी की सुबह लंबी बीमारी के चलते 92 साल की उम्र में अंतिम सांसें ली। गायिका के निधन ने हर किसी को सदमे में ला दिया। बॉलीवुड के तमाम सितारे लता जी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। ऐसे में सुपरस्टार शाह रुख खान भी खुद को उनकी एक झलक पाने से रोक नहीं पाए। शाह रुख लता मंगेशकर के निधन के बाद उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए मुंबई के शिवाजी पार्क पहुंचे थे। उन्होंने दीदी को श्रद्धांजलि दी और उनके लिए दुआ भी पढ़ी। लता के पार्थिव शरीर के पास दुआ पढ़ने को लेकर शह रुख जमकर ट्रोल भी किए गए। उनके साथ एक महिला भी दुआ पढ़ते हुए नजर आई थी। अब हर किसी के जेहन में एक ही बात आ रही थी कि आखिर ये महिला है कौन? इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

जानें शाह रुख खान के साथ कौन थी वो महिला :

शाह रुख खान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पास वो महिला कौन थी। जब शाह ने दुआ में हाथ उठाए तो महिला ने हाथ जोड़कर लता मंगेशकर के लिए प्रार्थना की। कई लोगों ने उनकी पत्नी गौरी समझा, लेकिन वो गौरी नहीं थीं। अगर आपको भी कन्फ्यूजन है कि शाह रुख के साथ आई महिला कौन थी, तो बता दें कि वह उनकी मैनेजर पूजा ददलानी थीं। पूजा को कई मौकों पर शाह रुख और उनकी फैमिली के साथ देखा गया है। ऐसे में वह शाह रुख संग लता जी के अंतिम दर्शन के लिए कैसे न पहुंचती।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Dadlani Gurnani (@poojadadlani02)

ऐसे हैं शाह रुख की फैमिली संग पूजा के रिश्ते :

शाह रुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं रहती हैं। शाह रुख की फैमिली संग कई तस्वीरें पूजा सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। वहीं गौरी खान के साथ पूजा की अच्छी दोस्ती है। दोनों को अक्सर साथ में घूमते और पार्टी करते देखा जाता है। वहीं, शाह रुख के बेटे के ड्रग्स केस में फंसने के बाद पूजा को हमेशा आर्यन खान के साथ खड़ा देखा गया था। कोर्ट में सुनवाई के वक्त पूजा मौजूद रहती थीं।

Edited By: Priti Kushwaha