मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज के बीच इन दिनों एक अलग ही प्रतिस्पर्धा चल रही है। ये प्रतिस्पर्धा है फॉलोअर्स को लेकर। ऐसी ही एक प्रतिस्पर्धा में इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स के मामले में अब तक बियोंसे का दबदबा कायम था, लेकिन देखते ही देखते ही यह स्थान रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां ने हासिल कर दिया है।

हाल ही में खबर आई थी कि किम इस क्रम में दूसरे स्थान पर काबिज हुई थीं। जानकारी के मुताबिक, किम के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 44 मिलियन हो गए हैं। पिछले दिनों आई खबर के अनुसार बियोंसे के फॉलोअर्स की संख्या 43,935,64 थी, जबकि अब किम की संख्या 44,005,604 हो गई है।

शाहरुख ने अपने पिता की पसंदीदा हीरोइन के साथ ली सेल्फी

किम और बियोंसे दोनों ही स्टार्स समय-समय पर अपनी और अपने परिवार की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों में दोनों के ही फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा भी हुआ है। मगर इस क्रम में किम अप्रत्यक्ष रूप से आगे निकल गई हैं।

हालांकि फोटोज पोस्ट करने में किम, बियोंसे से कहीं आगे हैं, क्योंकि वो लगातार पोस्ट करती रहती हैं जबकि बियोंसे विशेष मौकों पर ऐसा करती हैं। दूसरी बात कि किम इन फोटोज के साथ बहुत सरल, मजेदार और पर्सनल कैप्शन देती हैं जो फैंस के बीच लोकप्रिय रहती हैं।

सलमान ने कांट-छांट कर सूरज-आथिया की फिल्म कर दी इतनी छोटी

इंस्टाग्राम पर किसी भी अकाउंट पर मौजूद फॉलोअर्स में सबसे ज्यादा संख्या 94 मिलियन की है। इसके बाद पॉपुलर सेलेब्रेटी किम का नाम आता है।

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप