Move to Jagran APP

Indoo Ki Jawani Teaser: गाजियाबाद की लड़की बनीं कियारा आडवाणी, डेट पर जाने को है तैयार

Indoo Ki Jawani Teaser कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें गाजियाबाद की एक लड़की की कहानी दिखाई गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:06 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'इंदू की जवानी' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म को लेकर लंबे समय से बातें चल रही थीं, जिसके बाद अब टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में दिख रहा है कि कियारा गाजियाबाद की एक लड़की इंदू का किरदार निभा रही हैं, जो डेट पर जाने के लिए काफी एक्साइटेड लग रही है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने खुद ने भी यह टीजर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस पिंक सूट में बैठी हैं और डेटिंग वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाने की बात कर रही हैं। वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- 'मैं तो टाइम से आ जाउंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना! इंदू से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा! #IndooKiJawani।' फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील भी नज़र आने वाले हैं।

फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले रिलीज हो गई थी, लेकिन पिछले करीब 6 महीने से शूटिंग कार्य बंद होने से शूटिंग का काम रुका हुआ रहा। फिल्म के टीजर रिलीज के बाद 16 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा। आप भी यहां देखें फिल्म का टीजर-

 

View this post on Instagram

Main toh time se aa jaungi, date ke liye aap late mat hona! 😉 Wait just a little more to meet Indoo! #IndooKiJawani @adityaseal @mallikadua @abirsenguptaa @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani #BhushanKumar @divyakhoslakumar #KrishanKumar @ashesinwind @ryanivanstephen @tseriesfilms @tseries.official @emmayentertainment @electricapplese

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

फिल्म इंदू की जवानी की बात करें तो यह उनकी हाल ही में आई फिल्म कबीर सिंह से ठीक उलट एक महिला प्रधान कॉमेडी फिल्म है। कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो महिला पर केंद्रित है। कियारा इंदू की जवानी में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप स्‍वाइप करती है। फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है।

बताया जा रहा है कि इंदू का किरदार काफी प्यारा है व हंसाने वाला किरदार है। 'इंदू की जवानी' को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन बना रहे हैं। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.