Move to Jagran APP

क्या कॉपी है कियारा आडवाणी का फोटोशूट? शेयर की जा रही इंटरनेशनल फोटोग्राफर की ऐसी ही तस्वीर

Kiara Advani Topless Photoshoot कियारा आडवाणी के फोटोशूट पर अब इंटरनेशनल फोटोग्राफर की कॉपी करने का आरोप लग रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 10:17 AM (IST)
क्या कॉपी है कियारा आडवाणी का फोटोशूट? शेयर की जा रही इंटरनेशनल फोटोग्राफर की ऐसी ही तस्वीर
क्या कॉपी है कियारा आडवाणी का फोटोशूट? शेयर की जा रही इंटरनेशनल फोटोग्राफर की ऐसी ही तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं, जो उन्होंने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए करवाया है। कियारा का ये टॉपलेस फोटोशूट है, जिसमें कियारा एक पत्ती लेकर फोटो क्लिक करवा रही हैं। यह बोल्ड फोटोशूट अब चर्चा में है और इसकी कुछ दिनों से तारीफ भी की जा रही है। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर फोटोशूट पर कॉपी करने का आरोप लग रहा है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे हैं कि कियारा आडवाणी के फोटोशूट में जो पोज दिया गया है, वो कॉपी किया गया है। यूजर्स का कहना है कि इंटरनेशनल फोटोग्राफर Marie Barsch पहले ही एक फोटोशूट में इस तरह के पोज के साथ फोटोज क्लिक कर चुके हैं। लोगों का कहना है कि फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने वहीं से यह पोज कॉपी किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A leaf out of #DabbooRatnaniCalendar! @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Marie Barsch में भी एक मॉडल अपने हाथ में एक पत्ती लेकर खड़ी हैं और टॉपलेस होकर पोज दे रही हैं, जो कियारा आडवाणी के पोज से काफी मिलता जुलता है। ऐसे में कॉपी वाला फैक्टर आने के बाद एक बार यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No plants were harmed in the making of this shot 🌱🌿 #model @taylorsteph #makeup @bethanyleah_mua #retouch @dgtlcraft_postproduction #postproduction #shooting @lovebalistarz #bali #ubud #beauty #leaf #cosmetic #skincare #skin #nikonz7 #nikon #photographer #portraitphotography

A post shared by Marie Bärsch (@marieb.photography) on

बता दें कि डब्बू रतनानी ने हर बार की तरह कैलेंडर के लिए फोटोशूट किया। इस बार कैलेंडर कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि दोनों एक्ट्रेस ने टॉपलेस पोज दिया है, जिनकी काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा विद्या बालन, जैकलीन फर्णांडीस, विक्की कौशल, अनन्या पांडे ने भी कैलेंडर के लिए फोटोज क्लिक करवाई हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.