Move to Jagran APP

Kiara Advani: बाल दिवस पर वायरल हुई कियारा आडवाणी की बचपन की वीडियो, फैंस बोले- हाय ये आंखें

Kiara Advani Childhood Video Viral शेरशाह और भूल भुलैया 2 जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में देने वालीं कियारा आडवाणी फैंस की पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं। सत्यप्रेम की कथा एक्ट्रेस की हाल ही में बचपन की एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 06:42 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 06:42 PM (IST)
Kiara Advani:  बाल दिवस पर वायरल हुई कियारा आडवाणी की बचपन की वीडियो, फैंस बोले- हाय ये आंखें
kiara advani childhood video goes viral on internet fans tag sidharth malhotra watch. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Childhood Video Viral: शेरशाह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फैंस की फेवरेट बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जब भी उनकी कोई तस्वीर या वीडियो आती है, वह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये कियारा के बचपन की वीडियो है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उनकी आंखों की और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

loksabha election banner

कियारा आडवाणी के बचपन की वीडियो हुई वायरल

कियारा आडवाणी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। फैन क्लब द्वारा बनाए गए इस वीडियो और फोटो कोलाज को खुद एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में कभी कियारा मुस्कुराती हुईं, तो कभी केक खाती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में कियारा मिरर के सामने खड़े होकर डांस कर रही हैं और इसी के साथ वह खिलौनों से अपना चेहरा छुपाती हुई केवल अपनी आंखें दिखा रही हैं। इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने उनकी बचपन की तस्वीरों और वीडियो को मिक्स करते हुए बनाया है। इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने लिखा, 'हैप्पी चिल्ड्रेंस डे'।

View this post on Instagram

A post shared by Kiara's Mou🕊️ (@kiarafcs)

सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग

कियारा आडवाणी की इन बचपन की तस्वीरों और वीडियो से बने कोलाज की फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अल्ले छोटी कियारा'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'इनकी आंखों से मुझे बहुत प्यार है। एक अन्य यूजर ने लिखा,'हाय ये खूबसूरत आंखें'। एक यूजर ने लिखा, 'कियारा आप बहुत ही खूबसूरत हो'। इस वायरल वीडियो को अब तक 1 लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट में फैंस ने कमेंट बॉक्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग किया।कियारा आडवाणी की फिल्मों की बात करें तो वह भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा में भी काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Actress Who Changed Their Name: इन अभिनेत्रियों ने नाम बदलकर पाई कामयाबी, फिल्मों में आने से पहले बदल दी पहचान

यह भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच कियारा आडवाणी के फोटोशूट ने मचाया बवाल, ऊपर से नीचे तक नेटेड ड्रेस में देख भड़के फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.