Move to Jagran APP

Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में दिया रिसेप्शन, इनसाइड तस्वीरें हुई लीक

Kiara Advani Reception फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सोशल मीडिया पर शादी के बाद दिल्ली में दिए रिसेप्शन की फोटोज लीक हो गई है। इसमें उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे है। उनकी फोटोज वायरल हो गई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 10 Feb 2023 11:02 PM (IST)Updated: Fri, 10 Feb 2023 11:02 PM (IST)
Kiara Advani Reception: कियारा आडवाणी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Reception: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया था। अब उनकी रिसेप्शन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

कियारा और सिद्धार्थ की रिसेप्शन की पार्टी दिल्ली में हुई 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिसेप्शन की पार्टी हाल ही में दिल्ली में हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। यह एक निजी कार्यक्रम था। इसमें परिवार और दोस्तों को बुलाया गया था। दोनों इस अवसर पर कैजुअल लुक में नजर आए। दोनों ने हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर के एक महल में शादी की है।

यह भी पढ़ें: Kudiyee Ni Teri पर अक्षय कुमार ने नोरा फतेही के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कैजुअल लुक में नजर आए

कियारा आडवाणी ने सिंपल सलवार और पिंक दुपट्टा ले रखा था। वहीं, उन्होंने सिंदूर और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। उन्होंने पिंक चूड़ा ले रखा था। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने जींस और टीशर्ट पहन रखी थी। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने खास दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पैपराजी को फोटो नहीं दी लेकिन उन्हें गाड़ी की झलक मिल गई।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने स्ट्रेपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस ने कहा- अंग्रेज ले गए हमारी PC को

सिद्धार्थ और कियारा ने सूर्यगढ़ महल में मंगलवार को शादी की

सिद्धार्थ और कियारा ने सूर्यगढ़ महल में मंगलवार को शादी की। इस कार्यक्रम में भाग लेने कई लोग पहुंचे थे। कियारा आडवाणी ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था। वहीं, उन्होंने हैवी डायमंड एंब्रॉयडरी पहन रखी थी। वहीं, सिद्धार्थ ने शेरवानी पहन रखी थी। दोनों की वरमाला सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। उन्होंने पिंक लहंगा पहन रखा है। जब वह सिद्धार्थ की ओर बढ़ रही थी, तब वह डांस करती हुई भी नजर आ रही है। कियारा और सिद्धार्थ ने 2021 में आई फिल्म शेरशाह में भी काम किया था। दोनों का दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में होगा। इसमें खास लोगों का आमंत्रित किया गया है। यह मुंबई के एक होटल में होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.