नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों वेकेशंस पर हैं। कई फिल्मी सितारे इन दिनों मालदीव्स, गोवा जैसी जगहों पर छुट्टियां मना रहे हैं। साथ ही साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को भी वेकेशंस की झलक दिखा रहे हैं। खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस वेकेशंस के दौरान अपना बोल्ड अंदाज दिका रही हैं। हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। ऊपर दिख रही तस्वीर में क्या आप इस एक्ट्रेस को पहचान पा रहे हैं?

नहीं पहचान पाए ना... तो हम आपको बताते हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'खुदा हाफिज' फेम एक्ट्रेस आहना कुमरा हैं। खुदा हाफिज में हिजाब पहने नजर आईं अभिनेत्री आहना असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। ऐसे में वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपना बोल्ड और हॉट अवतार फैंस को दिखाती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से आहना ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है।

आहना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आहना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आहना गुलाबी और सफेद रंग की प्रिंटेड बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं। आहना की ये तस्वीरें बैक से ली गई हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में आहना का चेहरा नहीं दिख रहा है। तो वहीं दूसरी तस्वीर में आहना पीछे पलटकर देख रही हैं। आहना के पीछे खूबसूरत पहाड़ भी दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aahana S Kumra (@aahanakumra)

आहना कुमरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स आहना कुमरा की इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं। तो वहीं कई लोग आहना से कह रहे हैं कि उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। बता दें कि आहना कुमरा बॉलीवुड में कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'सोना स्पा' से कदम रखा था। हालांकि इस फिल्म से उन्हें खास पहचान नहीं मिली। इसके अलावा आहना को 'लिप्सटिक अंडर माय बुर्का', 'बेताल', 'एजेंट राघव', 'बावरी छोरी', 'द एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर', 'फॉरबिडन लव', 'सेंडविच फॉरेवर' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में देखा जा चुका है।

Edited By: Pratiksha Ranawat