नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की जस्ट एक्ट ने खिड़कियां- जस्ट एक्ट फेस्टिवल का आयोजन किया गया। चार दिवसीय इस फेस्टिवल का आयोजन 26 सितंबर 2019 से 29 सितंबर 2019 तक किया गया, जिसमें कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की है। फेस्टिवल की शुरुआत 500 से लोगों की मौजदूगी में एक भव्य कार्यक्रम के साथ हुई और अब फेस्टिवल का समापन हो चुका है।

इस दौरान तिग्मांशु धूलिया, पीयूष मिश्रा, सुनील ग्रोवर, मनोज वाजपेयी, दिल बेचारा से डेब्यू करने वालीं संजना सांघी ने हिस्सा लिया। वहीं, मनोज बाजपेयी को खिड़कियां कला सम्मान से सम्मानित किया गया। इस फेस्टिवल में शनिवार को महेश भट्ट ने भी शिरकत की थी। इसके अलावा रविवार को वरुण शर्मा, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार शुक्ला, ताहिर भसीन, जतिन सरना, नूपुर सनन, जसबीर सस्सी, आकाश दहिया ने हिस्सा लिया था।

फेस्टिवल में कई शॉर्ट फिल्में दिखाई गईं, नुक्कड़ नाटक, नाटक, काव्य प्रदर्शन आदि का आयोजन भी हुआ। फेस्टिवल में फिल्म छिछोरे की टीम ने भी हिस्सा लिया था। इस टीम के आगमन को लेकर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि 'खिड़कियां- जस्ट एक्ट थिएटर फेस्टिवल के समापन समारोह में छिछोरे टीम के आगमन से खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे फिल्म और इसका हर किरदार काफी पसंद आया। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है, जो आपको अपने कॉलेज वक्त में वापस ले जाती है।'

वहीं महेश भट्ट की ओर से प्रस्तुत और अरविंद गौर की ओर से निर्देशित प्ले द लास्ट सेल्युट का मंचन भी किया गया, जिसमें इमरा जाहिद लीड रोल में हैं। बता दें कि यह फेस्टिवल मुकेश छाबड़ा कास्टिंग का इनिशिएटिव है, जिसमें कई कलाकारों ने हिस्सा लिया।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप