Move to Jagran APP

IN PICS Khesari Lal Yadav Viral Photos: लंदन में रोमांस कर रहे खेसारी लाल यादव की तस्‍वीर वायरल, फैंस ने पूछा 'किसके साथ हैं'

IN PICS Khesari Lal Yadav Viral Romantic Photos खेसारी लाल यादव की एक रोमांस करते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस ने पूछा है कि वह लंदन में किसके साथ हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 12:27 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 03:01 PM (IST)
IN PICS Khesari Lal Yadav Viral Photos: लंदन में रोमांस कर रहे खेसारी लाल यादव की तस्‍वीर वायरल, फैंस ने पूछा 'किसके साथ हैं'
IN PICS Khesari Lal Yadav Viral Photos: लंदन में रोमांस कर रहे खेसारी लाल यादव की तस्‍वीर वायरल, फैंस ने पूछा 'किसके साथ हैं'

नई दिल्‍ली, जेएनएन। IN PICS Khesari Lal Yadav Viral Romantic Photos : भोजपुरी फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता खेसारी लाल यादव की एक रोमांस करते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्‍वीर के सामने आने पर फैंस ने अपने चहेते स्‍टार खेसारी लाल से पूछा है कि वह किसके साथ हैं और वहां किसलिए गए हैं।

loksabha election banner

अकसर अपने वीडियो और फिल्‍मों को लेकर चर्चा में रहने वाले भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव अब एक तस्‍वीर को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर को खुद खेसारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीर शेयर करते हुए सच का खुलासा किया है। उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। खेसारी की पोस्‍ट के बाद फैंस ने सवाल करते हुए पूछा कि उनके साथ दिख रही हिरोइन कौन है और फिल्‍म का नाम क्‍या है।

खेसारी लाल यादव की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'बलमुआ कैसे तेजब' की शूटिंग का एक हिस्‍सा लंदन में फिल्‍माया जा रहा है। संभवता यह तस्‍वीर उसी फिल्‍म की शूटिंग का हिस्‍सा है। खेसारी लाल ने हालांकि अपनी पोस्‍ट में फिल्‍म का नाम नहीं बताया है। जानकारों के मुताबिक 'बलमुआ कैसे तेजब' एक्‍शन रोमांस पर बेस्‍ड फिल्‍म है। इसकी शूटिंग अंतिम चरण में है।

पिछले दिनों लंदन में शूटिंग शुरू करने की एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थी। इस तस्‍वीर में खेसारी लाल यादव, मधु शर्मा समेत डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट दिख रही है। 'बलमुआ कैसे तेजब' फिल्‍म में खेसारी के अलावा लीड रोल में मधु शर्मा हैं।  

View this post on Instagram

New Upcoming Bhojpuri Movie Shooting In Londan...!!

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.