नई दिल्ली, जेएनएन। खतरनाक स्टंट और जबाजी से भरा टीवी का रिएलटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है, लेकिन शो को लेकर सोशल मीडिया पर अभी से चर्चाएं शुरू हो गई हैं। फैंस शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट से लेकर हर एक अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच शो के विनर लेकर भी खबरें सामने आई और ये खबर खुद शो के होस्ट रोहित शेट्टी की तरफ से लीक की गई है।

रोहित शेट्टी लंबे समय से खतरों के खिलाड़ी के साथ जुड़े हुए हैं। इस बार वे लगातार सातवां सीजन होस्ट करने जा रहे हैं, जिसके कई सारे वीडियो और फोटोज पहले ही मेकर्स की तरफ से जारी कर दिए गए हैं। इस बीच शो के मीडिया इंट्रेक्शन के दौरान रोहित ने विजेता के नाम का भी खुलासा कर दिया। दरअसल, रोहित ने बातों ही बातों में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के विजेता के नाम की ओर इशारा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मीडिया से बातचीत के दौरान शो के बारे में बात करते हुए रोहित ने उम्मीद जताई की इस बार रुबीना दिलैक शो की विजेता हो सकती हैं क्योंकि वे शो में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही हैं और सभी स्टंटों में महारत हासिल कर ली है। रोहित टीवी की छोटी बहु रूबीना को टॉप फाइव में देखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि एक्ट्रेस को शो के विनर के रूप में देखा जा सकता है। बता दें कि रूबीना दिलैक हाल ही में शो से एलिमिनेट हो गई हैं, लेकिन अब उनके वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करने को लेकर भी खबरें सामने आई हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रूबीना दिलैक की बात करें तो वे टीवी सीरियल छोटी बहू और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे बेहद ही सफल टेलीविजन सोप्स में लीड रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा वे चर्चित रिएलटी शो बिग बॉस 14 की विजेता भी रह चुकी हैं। इस शो के बाद से एक्ट्रेस की लोकप्रियता दोगुनी हो गई है। ऐसे में वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में एक बेहद ही मजबूत प्रतियोगी की तरह देखी जा रही हैं और सोशल मीडिया पर सबसे अधिक प्रचारित खिलाड़ियों में से एक है। अगर रूबीना शो को जीत भी जाती हैं तो यह ज्यादा हैरानी की बात नहीं होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस तारीख से शो होगा टीवी पर ऑन एयर

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 की शूटिंग इस वक्त केप टाउन में चल रही है। शो को टेलीविजन पर 2 जुलाई, 2022 से प्रसारित किया जाएगा। कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

Edited By: Vaishali Chandra