Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 10: जब करिश्मा तन्ना ने दांतों से उठाए सांप, देखें- ये 'खतरनाक' वीडियो

Khatron Ke Khiladi 10 खतरों के खिलाड़ी का एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें करिश्मा तन्ना अपने दांत से सांप उठा रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 01 Mar 2020 09:35 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 09:35 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 10: जब करिश्मा तन्ना ने दांतों से उठाए सांप, देखें- ये 'खतरनाक' वीडियो
Khatron Ke Khiladi 10: जब करिश्मा तन्ना ने दांतों से उठाए सांप, देखें- ये 'खतरनाक' वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत का एडवेंचर शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 10 शुरू हो चुका है। शो के शुरुआत होने के साथ ही स्टंट और एडवेंचर टास्क पूरे करने का सिलसिला शुरू हो गया है। शो के शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को डर की यूनिवर्सिटी के बारे में बताया जा रहा है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो से लग रहा है कि यह सीजन काफी 'खतरनाक' साबित होने वाला है।

loksabha election banner

अभी शो को शुरू हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन शुरुआत में एक वीडियो सामने आया है, जो वाकई चौंका देने वाला है। इस प्रोमो वीडियो में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक खतरनाक टास्क पूरा कर रही हैं। वीडियो से साफ समझ आ रही है कि उन्हें सांप से भरे एक बॉक्स से सांप उठाने होते हैं और खास बात ये है कि एक्ट्रेस ऐसा करती हुई नजर भी आती हैं।

View this post on Instagram

Thoda darr aur thoda mazak, sab hoga iss weekend on #KKK10, Sat-Sun 9 PM. Anytime on @Voot @msarenaofficial @mountaindewin @balajiwafers @karishmaktanna @karan9198 @haarshlimbachiyaa30

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वीडियो में दिख रहा है कि करिश्मा तन्ना अपने दांतों से सांप उठाती है और बॉक्स से बाहर निकालती है। यह वीडियो में देखने में बहुत ही चौंकाने वाला है। प्रोमो में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी नजर आ रहे हैं। साथ ही रोहित शेट्टी समेत और प्रतिभागी मस्ती कर रहे हैं। वहीं, इस बार भी हर बार की तरह रोहित शेट्टी दमदार तरीके से शो को होस्ट कर रहे हैं और उनका शो होस्ट करना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

Just beachy 🏖 🏝 . . #throwback #maldives #beach #love #instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

इस बार कौन कौन हैं प्रतिभागी?

अगर इस सीजन की बात करें तो कई मजबूत कंटेस्टेंट हैं, जो एक दूसरे का मुकाबला करते नजर आ रहे हैं। इस बार शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों में करिश्‍मा तन्‍ना, रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्‍याल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर का नाम शामिल है। वहीं, शो में कई सेलेब गेस्ट के तौर पर शिरकत करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.