नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कई निर्माता-निर्देशकों को पर काम न देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनसे बहुत से फिल्म निर्देशक बात करते हैं लेकिन काम देने के नाम पर उन्हें भूल जाते हैं। यह बात अमिताभ बच्चन ने अपने क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में कही है। बिग बी अपने इस शो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

केबीसी 13 में आम कंटेस्टेट्स के अलावा बॉलीवुड सितारे भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते रहते हैं। इस शो में शुक्रवार के दिन का एपिसोड बेहद खास होता है। इस एपिसोड को 'शानदार शुक्रवार' कहते हैं। 'शानदार शुक्रवार' में फिल्मी सितारे और देश की कई बड़ी हस्तियां हिस्सा लेती हैं। इस बार 'शानदार शुक्रवार' में फिल्म 'चंड़ीगढ़ करे आशिकी' की स्टार कास्ट पहुंचीं।

शो के अंदर अभिनेता आयुष्मान खुराना, अभिनेत्री वाणी कपूर और फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने हिस्सा लिया। केबीसी 13 में आए इन सितारों के साथ अमिताभ बच्चन ने काफी मस्ती की और अभिषेक कपूर से काम मांगा। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में निर्माता-निर्देशकों पर उन्हें काम न देने का आरोप भी लगाया। सोनी टीवी चैनल ने केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है।

इस वीडियो प्रोमो में अभिषेक कपूर और आयुष्मान खुराना केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो प्रोमो में अमिताभ बच्चन अभिषेक कपूर से कहते हैं, 'इस हॉट सीट पर कई डायरेक्टर्स आते हैं और मैं अक्सर उनसे गुजारिश करता हूं कि आप लोगों ने इतनी फिल्में बनाई हैं। आपके सामने जो बैठा है वह भी काम करने के लायक है। कभी आपने मेरी तरफ ध्यान नहीं दिया। कभी मौका दीजिए जिससे मैं आपकी सेवा कर सकूं। कभी मुझे भी मौका मिल जाए सेवा करने का'।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन की बात सुनकर निर्देशक अभिषेक कपूर हैरान होते हुए कहते हैं, 'अमित जी अगर मैं टीवी न देखूं और अखबार में आपके बारे में न पढूं, तो भी मैं आपके बारे में रोज सोचता हूं'। ऐसे में अमिताभ बच्चन उन्हें टोकते हुए कहते, 'शांत हो जाइए। जितने भी डायरेक्टर आए हैं, सबकी कहानी यही होती है'। इसके बाद अभिषेक कपूर आगे कहते हैं, 'मैं सच कह रहा हूं। मैं कितनी बार सोचता हूं। फिल्म में मैं कहां क्या जोड़ू आपके लिए। एक हीरे जैसी फिल्म जुड़ती है, लेकिन आप तो एक उबलता हुआ एक सूरज हो। उसमें क्या जोड़ूं?

अभिषेक कपूर ने कहा, 'मैं अपने आपको इतना इंकॉम्पिटेंट समझता हूं जब आपके बारे में सोचता हूं।' इस पर अमतिाभ बच्चन कहते हैं, 'कितना बड़ा बहाना बना रहे हो, तारीफ करते हैं यह, लेकिन काम नहीं देते हैं।' अमिताभ बच्चन की यह बात सुनने के बाद शो में मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।  

Edited By: Anand Kashyap