नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े की नई फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे ? का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक बार फिर से वह क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस बार श्रेयस तलपड़े मशहूर क्रिकेटर प्रवीण तांबे का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक है। प्रवीण तांबे आईपीएल ( इंडियन प्रीमियर लीक) में राजस्थान रॉयल की टीम ओर से खेलते हैं। उन्होंने आईपीएल में 41 साल की उम्र में डेब्यू किया है।

प्रवीण तांबे का शुरु से क्रिकेटर की ओर जुनून रहा है। फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे ? के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए कितना संघर्ष किया है। प्रवीण तांबे के किरदार में नजर आए श्रेयस तलपड़े ट्रेलर में परिवार और नौकरी के बीच अपने क्रिकेट प्रेम को दिखाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि श्रेयस तलपड़े ने प्रवीण तांबे के किरदार को बखूबी निभाया है।

फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे ? अगले महीने 1 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को श्रेयस तलपड़े ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म को लेकर खास पोस्ट भी लिखा है। श्रेयस तलपड़े ने पोस्ट में लिखा, 'बस एक और ओवर करते करते गुनिया की सबसे बड़ी लीग तक पहुंच गए ! वाहा प्रवीण तांबे, क्या स्टोरी है आपकी ! शुरू करने में कभी देर नहीं होती, वे कहते हैं न, बस जज्बा होना चाहिए। हम ले के आ रहे हैं, क्रिकेट के सबसे अनुभवी डेब्यूनेट की अनकही कहानी !

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

इस पोस्ट के साथ श्रेयस तलपड़े ने अपने करियर को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने इकबाल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और 18 साल बाद मैं प्रवीण तांबे के रूप में मैदान पर वापस आया हूं। इस आदमी का सफर, उसके संघर्ष, उसकी जीत के कारण यह अलग के खास है। आपने मुझे इकबाल में प्यार किया। मुझे आशा है कि आप मुझे प्रवीण तांबे के रूप में भी काफी प्यार देंगे। प्रवीण तांबे आशा है कि मैं आपकी कहानी पर खरा उतर सकता हूं।'

सोशल मीडिया पर फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे ? का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। श्रेयस तलपड़े के अलावा प्रवीण तांबे के फैंस भी फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'कौन प्रवीण तांबे ? का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है। जबकि इस फिल्म को फ्राइडे फिल्मवर्क्स और बूटरूम स्पोर्ट्स प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनाया जाएगा।  

Edited By: Anand Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट