नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं। इस प्रोग्राम के दौरान बिग बी हॉटसीट पर बैठने वाले प्रतिभागियों से सिर्फ सवाल-जवाब ही नहीं करते हैं बल्कि अपने अनुभव भी शेयर करते रहते हैं। इस सीजन में अमिताभ ने कई मौकों पर अपनी जिंदगी से जुड़े भी कई वाकया शेयर किए हैं, जिसके बारे में पहले कोई नहीं जानता था।

सोमवार को प्रसारित हुए कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन हर एपिसोड की तरह गेम खिलवा रहे थे, तभी हॉटसीट पर एक शख्स पहुंचे, जो चंडीगढ़ के एक हॉस्टल में रहते हैं। इस स्टूडेंट के साथ गेम आगे बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चन ने उनसे उनके निजी जीवन के बारे में पूछा और हॉस्टल में होने वाली मस्तियों के बारे में भी पूछा। साथ ही इस दौरान बिग बी ने अपने हॉस्टल के दिनों को भी याद किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Witness an epic moment where Amitabh Bachan tells what has he saved his wife's name as, on tonight's #KBC11 episode. Tune into Sony at 9pm @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

अपनी हॉस्टल लाइफ का जिक्र करते हुए अमिताभ ने बताया कि वो भी चंडीगढ़ के एक हॉस्टल में रहे हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन यहां ज्यादा दिन तक नहीं रहे थे। अमिताभ ने बताया कि जब उन्हें दिल्ली यूनिवर्सिटी की कॉलेजों में एडमिशन नहीं मिला था तो उन्होंने चंडीगढ़ में एडमिशन लिया था। उस दौरान अमिताभ बच्चन के पास उनकी साइकिल थी और वो अपनी साइकिल को दिल्ली से चंडीगढ़ ले जाना चाहते थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Get ready for an episode filled with funny stories of our hotseat contestant. Tune in #KBC11 at 9pm today and don't miss out the fun. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

तब उन्होंने इस साइकिल को बस या ट्रेन से ले जाने के बजाय चलाकर चंडीगढ़ ले जाने का फैसला किया। इसके बाद वो अपनी साइकिल को लेकर चंडीगढ़ की ओर निकल गए। बिग बी ने बताया कि लेकिन उन्होंने चंडीगढ़ जाने वाली बस को पकड़ लिया और साइकिल खुद चलती गई और वो चंडीगढ़ पहुंच गए। इस घटना के बारे में बताते हुए अमिताभ ने यह भी कहा कि आप लोग कभी भी ऐसा नहीं करें, क्योंकि यह बहुत खतरनाक हो सकता है।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप