Move to Jagran APP

Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन के शो में आमिर खान को देख भड़के लोग, केबीसी के बॉयकॉट की उठी मांग

Kaun Banega Crorepati 14 कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन लेकर अमिताभ बच्चन एक बार फिर हाजिर हैं। वीकेंड स्पेशल एपिसोड में हॉट सीट पर आमिर खान भी नजर आए जिसके बाद अब गुस्साए लोग केबीसी के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 11:40 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 11:40 AM (IST)
Kaun Banega Crorepati 14: People got furious after seeing Aamir Khan in Amitabh Bachchan's show

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है। इस साल भी अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर आपसे सवाल पूछने के लिए हाजिर हैं। केबीसी का पहला एपिसोड 'आजादी दिवस' स्पेशल था और इसे भारत के नायकों को समर्पित किया गया। हॉट सीट पर विराजमान होने वालों मेहमानों में बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम, प्रसिद्ध फुटबॉलर सुनील छेत्री, कारगिल के दिग्गज मेजर डीपी सिंह और वीरता पुरस्कार पाने वाली भारत की पहली महिला अधिकारी कर्नल मिताली मधुमिता थीं। इस लिस्ट में आमिर खान का भी नाम शामिल है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट इस क्विज शो में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। पर सोशल मीडिया पर इसे लेकर अब हंगामा मच गया है।

loksabha election banner

लाल सिंह चड्ढा का जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से ही सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध चल रहा है। पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर आमिर खान के 'असहिष्णुता' वाले कमेंट को लेकर लोग उनकी फिल्म ना देखने की मांग कर रहे हैं। अब आमिर को केबीसी 14 में देखर लोग भड़क गए। इसके साथ ही उन्होंने केबीसी के बॉयकॉट का ट्रेंड भी शुरू कर दिया। ट्वीट पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि केबीसी एक स्क्रिप्टेड और फेक शो है।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पर लोग आमिर खान और करीना कपूर के पुराने बयानों को लेकर लगातार विरोध कर रहे हैं। एक टीवी इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि 'अगर आपको स्टार किड्स की फिल्मों से प्रॉब्लम है तो मत देखने जाइए सिनेमा में, किसी ने आपको मजबूर नहीं किया है'। तो वहीं आमिर खान ने साल 2015 में कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को इस देश में अब डर लगता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.