नई दिल्ली, जेएनएन। ‘चलिए आप और हम मिलकर खेलते हैं कौन बनेगा करोड़पति’ बुलंद आवाज़ में ये लाइन आपको जल्द सुनाई देने वाली है। कलर्स का मोस्ट फेवरेट शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीज़न 28 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। शो के काफी प्रोमो रिलीज़ कर दिए हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को फैंस का खूब प्यार मिलता है, टीआरपी लिस्ट में भी शो टॉप लिस्ट में बना रहता है। लोग यहां अपना सपना पूरा करने आते हैं, हालांकि करोड़पति बनने का हर किसी का सपना पूरा नहीं हो पाता, लेकिन अमिताभ के मिलने सपना जरूर यहां से पूरा कर के जाते हैं।

हर बार की तरह इस बार भी शो को लेकर काफी बज़ बना हुआ है, उम्मीद की जा रही है कि हर सीज़न की तरह ये सीज़न भी खास होने वाला है। लेकिन इस बार केबीसी में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए ना सिर्फ शो के फॉरमेट में बदलाव किए गए हैं बल्कि सेट पर भी कई तब्दीलियां की गई हैं। सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर केबीसी के सेट का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ नज़र आ रहा है कि सभी लोग पूरी सावधानी बरत रहे हैं। सेट पर कम लोग नज़र आ रहे हैं, और जितने भी लोग मौजूद हैं सभी ने मास्क और ग्लव्स पहन रखे हैं। मेकअपमैन पूरी पीपीई किट में नज़र आ रहा है। देखें वीडियो।

इस बार ये होंगे शो में बदलाव : करोनो संक्रमण के खतरे को देखते हुए सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का काफी ध्यान रखा  गया है। इस बार सेट पर ऑडियंस भी नहीं होगी। साथ ही ऑडियंस के न होने की वजह से 20 सालों में पहली बार एक लाइफ लाइन को भी हटा दिया गया है। इस बार ऑडियंस पोल लाइफ लाइन भी नहीं होगी। वहीं फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के लिए 10 नहीं बल्कि 8 लोग होंगे ताकी सभी डिस्टेंस के साथ बैठ सकें। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021