मुंबई। अभिनेत्री कटरीना कैफ के बाद अब उनकी बहन इज़ाबेल कैफ भी अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू करने के लिए तैयार हैं। इज़ाबेल ‘टाइम टू डांस’ से अपना डेब्यू कर रही हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ सूरज पंचोली भी होंगे। बहरहाल, इज़ाबेल को लेकर पब्लिक में अभी ज्यादा बातें सामने नहीं आई हैं। लेकिन, इज़ाबेल ख़बरों में बनी रहती हैं।

क्योंकि कटरीना की बहन होने की वजह से ग्लैमर वर्ल्ड में उनसे हर कोई परिचित है। इज़ाबेल लंदन में अपनी फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब इंडिया में हैं। हाल ही में इज़ाबेल मुंबई के एक मार्केट में थीं जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में इज़ाबेल का कॉन्फिडेंस देखते ही बनता है। साथ ही इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो भी कटरीना की तरह ही बेहद खूबसूरत और चार्मिंग हैं।

यह भी पढ़ें: निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा कुछ यूं मना रही हैं नये साल की छुट्टियां, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ का आज एक अलग ही मुकाम है और अब कटरीना की बहन भी हीरोइन बन गयी हैं तो बॉलीवुड में लंबे समय के बाद स्टार सिस्टर्स की एक जोड़ी आई है। स्टार सिस्टर्स की लिस्ट में करिश्मा और करीना, शिल्पा और शमिता शेट्टी, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा, तनुश्री और इशिता दत्ता के नाम लिए जा सकते हैं। कटरीना और इज़ाबेल भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गयी हैं।

बता दें कि इज़ाबेल की पहली फ़िल्म ‘टाइम टू डांस’ को स्टेनले डी कोस्टा ने डायरेक्ट किया है। स्टेनले रेमो डीसूजा के सहायक रह चुके हैं और यह उनकी भी पहली फ़िल्म है। जैसा कि नाम से ही ज़ाहिर है ‘टाइम टू डांस’ एक डांस बेस्ड मूवी होगी और ऐसा कहा जा रहा है कि इज़ाबेल कैफ एक ज़बरदस्त डांसर भी हैं।

ख़बर है कि इज़ाबेल ने इस फ़िल्म के लिए बहुत मेहनत की है और उन्होंने डांस के अलावा अपनी हिंदी पर भी बहुत काम किया है। सोशल मीडिया पर भी वो बेहद एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक स्टाइलिश तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप